Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kartik Aaryan: खत्म हुई कार्तिक आर्यन और करण जौहर की अनबन! एक्टर के बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन का बड़ा एलान

Dharma Production Announces Film With Kartik Aaryan कार्तिक आर्यन और करण जौहर एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार एक्टर और फिल्ममेकर अनबन को लेकर नहीं बल्कि साथ काम करने को लेकर खबरों में आए हैं। बुधवार को कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टर को लेकर एक बड़ा एलान किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 11:13 AM (IST)
Hero Image
कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर धर्मा प्रोडक्शन का बड़ा एलान, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस स्पेशल दिन पर एक्टर को धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से बेहद खास तोहफा मिला है।

कार्तिक आर्यन और करण जौहर को लेकर अक्सर अनबन की खबरें आती रही है। फिल्म दोस्ताना 2 से एक्टर का बाहर का करने के बाद से दोनों के बीच क्लैश की बात सामने आई थी। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन की नई घोषणा ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि करण और कार्तिक के बीच सबकुछ ठीक है।

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan: हिट डेब्यू के बाद भी कार्तिक को नहीं मिल रहा था काम, फिर करियर ने पकड़ी ऐसी रफ्तार, बन गए स्टार

धर्मा प्रोडक्शंस का एलान

धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर एक्टर के साथ नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है। फिल्म के टाइटल का अभी खुलासा नहीं किया गया है। एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने कहा, "लाइट्स, कैमरा और...सरप्राइज! हम एक नई कहानी की घोषणा करने के लिए एक्साइटेड हैं, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस और बालाजी टेलीफिल्म्स का साथ मिल गया है।"

— Dharma Productions (@DharmaMovies) November 22, 2023

कब रिलीज होगी फिल्म ?

प्रोडक्शन हाउस ने आगे कहा, "कार्तिक आर्यन स्टारर और संदीप मोदी की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का अभी टाइटल तय नहीं किया गया है। फिल्म 15 अगस्त, 2025 को रिलीज होगी। धर्मा प्रोडक्शंस और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म तो हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, शोभा कपूर, एकता आर कपूर ने प्रोड्यूस किया है।"

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: 'प्यार का पंचनामा' से 'फ्रेड्डी' तक, OTT पर मौजूद हैं कार्तिक आर्यन की ये बेस्ट फिल्में

कार्तिक आर्यन कही ये बात

कार्तिक आर्यन ने भी फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कहा, "हमारे गौरवशाली भारतीय इतिहास का शौर्य और बलिदान से भरा कभी न भूलने वाला चैप्टर अब मेरे जीवन का हिस्सा बनने जा रहा है। ये सब्जेक्ट मेरे दिल के करीब है... बेहद प्रतिभाशाली संदीप और पावरहाउस करण जौहर और एकता कपूर के साथ एक नया सफर शुरू करने पर एक्साइटेड हूं और बेहद गर्व महसूस कर रहा हूं।"

कार्तिक की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं। दोनों स्पोर्ट्स ड्रामा चिंदू चैम्पियन की शूटिंग कर रहे हैं। कबीर खान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के पास पाइप लाइन में कैप्टन इंडिया भी है, जिसे हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं। एक्टर आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में कियारा आडवाणी थीं।