Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Besharam Rang Controversy पर झल्लाई रत्ना पाठक, कहा- लोगों के पास खाने को खाना नहीं, लेकिन दूसरों के कपड़ों...

Ratna Pathak Reacts On Pathaan Besharam Rang Controversy शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान अपने पहले गाने बेशरम रंग की रिलीज के साथ ही विवादों में घिर गई है। सॉन्ग में दीपिका के कपड़ों पर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लगाया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 19 Dec 2022 06:19 PM (IST)
Hero Image
Ratna Pathak Reacts On Pathaan Besharam Rang Controversy, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ratna Pathak Reacts On Pathaan Besharam Rang Controversy: शाह रुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान कुछ ही हफ्तों में रिलीज होने वाली है। किंग खान के फैंस बड़ी बेसब्री से बिग स्क्रीन पर उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन फिल्म लगातार विवादों में उलझती जा रही है। हाल ही में फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज किया गया था, लेकिन सॉन्ग के सामने आते ही यह कन्ट्रोवर्सी में घिर गई है। हालांकि, बॉलीवुड के कई स्टार्स ने पाठन को सपोर्ट किया है। प्रकाश राज और स्वार भास्कर ने सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और फिल्म को सपोर्ट करते हुए आपत्ति जताने वालों को लताड़ लगाई थी। वहीं, अब फिल्म को लेकर मचे इस बवाल पर एक्ट्रेस रत्ना पाठक ने भी रिएक्ट किया है।

पठान विवाद पर झल्लाई रत्ना पाठक

रत्ना पाठक इन दिनों अपनी पहली गुजराती फिल्म कच्छ की शूटिंग कर रही हैं, जो आने वाले 6 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में, जब एक्ट्रेस से पठान विवाद पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अगर ये चीजें आपके दिमाग में सबसे पहले आती हैं तो हम बहुत मूर्खतापूर्ण समय में जी रहे है। ये ऐसी चीज नहीं है, जिस पर मैं ज्यादा बात करना चाहूंगी या महत्व देना चाहूंगी। मुझे उम्मीद है कि भारत में इस वक्त जितने दिख रहे हैं उससे कहीं ज्यादा समझदार लोग हैं। वह जरूर सामने आएंगे, क्योंकि यह जो चल रहा है- भय का माहौल, बहिष्कार किए जाने का डर, हमेशा नहीं रहेगा।"

लोगों के पास खाने को खाना नहीं

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि इंसान एक हद के बाद नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकता है। यह पहले बढ़ता है, लेकिन फिर लोग आपने आप इससे थक जाते हैं। मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं। हमारे देश की तरफ देखिए, महामारी ने छोटे व्यवसायों को खत्म कर दिया है, लोगों के पास ठीक से खाने के लिए खाना तक नहीं हैं और हम इस पर दिमाग खपा रहे हैं कि लोग क्या पहन रहे हैं।"