Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan Controversy को लेकर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, बताया शाह रुख और खुद ने विवादों से कैसे किया डील

Deepika Padukone Reveals How She And Shah Rukh Khan Dealt With Pathaan Controversy शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान भले ही एक सफल फिल्म बन चुकी है लेकिन रिलीज से पहले फिल्म को कई तरह के विवादों का सामना करना पड़ा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 28 Feb 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone Reveals How She And Shah Rukh Khan Dealt With Pathaan Controversy, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Deepika Padukone Reveals How She And Shah Rukh Khan Dealt With Pathaan Controversy: शाह रुख खान की फिल्म पठान सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने एक महीने में ही वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। पठान आज जितनी सफल फिल्म बन चुकी है, रिलीज से पहले इसे उतना ही ज्यादा विवादों से जूझना पड़ा।

यह भी पढ़ें- Kriti Senon: प्रभास संग अफेयर की खबरों के बीच कृति सेनन ने बताया ब्वॉयफ्रेंड का नाम, सच्चाई सुन रह जाएंगे दंग

बेशरम रंग पर मचा बवाल

पठान अपना फर्स्ट लुक रिलीज करते ही सोशल मीडिया पर बायकॉट गैंग के हत्थे चढ़ गई। इसके बाद फिल्म के गाने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी ने रही सही कसर पूरी कर दी।

पठान विवाद पर साधी चुप्पी

बिकिनी के रंग के कारण पठान पर धार्मिक भावनाए आहत करने के आरोप लगे और कुछ पॉलिटिकल लीडर्स ने फिल्म की रिलीज को ही रोकने की घोषणा कर दी। इसके साथ ही रिलीज को तैयार पठान को बैन करने की मांग भी उठी। फिल्म को लेकर हुई इन सभी कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शाह रुख खान से लेकर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद तक, फिल्म से जुड़े किसी भी शख्स ने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया।  

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

फिल्म को लेकर मचा घमासान

पठान को लेकर मचे इस घमासान के बीच फिल्म के एक्टर्स ने कैसे विवादों से डील किया इस पर अब दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इंडिया टुडे मैगजीन के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने और शाह रुख खान ने पठान के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी को संभाला।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 के ये दो कंटेस्टेंट्स अपने रिलेशनशिप का करेंगे खुलासा, नाम सुन लगेगा 440 वाट का झटका

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका और शाह रुख ने ऐसा किया डील

दीपिका ने पठान के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर कहा कि उन्होंने और शाह रुख ने इस पूरे विवाद के दौरान खुद को शांत रखा। एक्ट्रेस ने कहा, "मैं ये बात हम दोनों के लिए कहूंगी कि हमें इससे बेहतर तरीका नहीं पता था। मुझे लगता है कि हम इस तरह के ही इंसान है और हमारे परिवार ने हमे ऐसी परवरिश दी है। हम मुंबई अकेले आए थे सिर्फ कुछ सपनों को लिए। हम सिर्फ कमिटमेंट, कड़ी मेहनत और विनम्रता को जानते हैं और यही हमें यहां तक लेकर आई है।"