Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को किया बर्थडे विश, एक्टर के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट का खोला राज

Alia Bhatt Birthday Post For Ranbir Kapoor आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को विश करने के लिए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इनमें उनके क्वालिटी टाइम बिताने से लेकर उनकी शादी तक कई अनदेखी फोटो शामिल है। आलिया भट्ट ने सबसे पहली फोटो रणबीर कपूर को किस करते हुए शेयर की है। इसके बाद की तस्वीर में दोनों स्टेडियम में मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 11:47 AM (IST)
Hero Image
Alia Bhatt Birthday Post For Ranbir Kapoor, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Birthday Post For Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर के लिए बुधवार का दिन बेहद खास है। एक्टर 28 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके साथ ही उनकी टॉक ऑफ द टाउन फिल्म एनिमल का टीजर भी आज रिलीज होने वाला है। इस बीच उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने एक्टर के लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा।

एक्ट्रेस ने इसके साथ ही रणबीर कपूर के सीक्रेट सोशल मीडिया अकाउंट होने की बात भी कही है। अब उन्होंने ये गलती से बता दिया हो या फिर जानबूझकर, लेकिन एक्टर का राज उनके फैंस को बता दिया है।

यह भी पढ़ें- Animal Teaser Out: रिलीज हुआ 'एनिमल' का टीजर, रणबीर कपूर दमदार तो कड़क लगे अनिल कपूर, भरपूर एक्शन का वाद

रणबीर के लिए आलिया का बर्थडे पोस्ट

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को विश करने के लिए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इनमें उनके क्वालिटी टाइम बिताने से लेकर उनकी शादी तक, कई अनदेखी फोटो शामिल है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सबसे पहली फोटो रणबीर कपूर को किस करते हुए शेयर की है। इसके बाद की तस्वीर में दोनों स्टेडियम में मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं। एक फोटो में आलिया ने रणबीर का दूल्हा लुक शेयर किया है। वहीं, चौथी फोटो में दोनों के मेहंदी सेरेमनी की है, जिसमें रणबीर, आलिया को अपने हाथों में लगी मेहंदी दिखा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया ने रणबीर का खोला राज

एनिमल एक्टर (Animal Movie) रणबीर कपूर के लिए शेयर किए इस बर्थडे पोस्ट में सबसे ज्यादा ध्यान आलिया का कैप्शन खींच रहा है। एक्ट्रेस ने विश करते हुए लिखा, "माय लव.. माय बेस्ट फ्रेंड.. मुझे सबसे खुशी देने वाले शख्स.. जैसा कि आप मेरे बगल में बैठकर अपने सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट से इस कैप्शन को पढ़ेंगे... मुझे सिर्फ इतना कहना है कि हैप्पी बर्थडे बेबी... आपने हर चीज को मैजिकल बना दिया है।"

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की Animal के बिके थिएट्रिकल राइट्स, तेलुगु के बड़े ड्रिस्ट्रीब्यूर संग इतने करोड़ में हुई डील