Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Oppenheimer: पत्नी कियारा के साथ 'ओपेनहाइमर' देखने पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर को लेकर कही ये बात

Oppenheimer क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म ओपेनहाइमर का क्रेज सिर्फ आम जनता के ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों में भी है। रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर के बाद अब बॉलीवुड की सबसे लवेबल जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दिल्ली के एक थिएटर में इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचें। थिएटर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निर्देशक क्रिस्टोफर के लिए ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 25 Jul 2023 02:12 PM (IST)
Hero Image
Oppenheimer sidharth malhotra and kiara advani watch christopher nolan film in delhi theater/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani: क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'ओपेनहाइमर' को दुनियाभर से ऑडियंस का प्यार मिल रहा है। 21 जुलाई 2023 को 'बार्बी' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई ये फिल्म इंडिया में अब तक 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

वर्ल्ड वॉर 2 पर आधारित इस फिल्म में जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की कहानी को हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर ने दुनिया के सामने रखने की कोशिश की है। इंडिया में जहां कई लोग इस फिल्म की सराहना कर रहे हैं, तो वहीं हाल ही में बॉलीवुड के 'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा पत्नी कियारा आडवाणी के साथ थिएटर में 'ओपेनहाइमर' देखने के लिए पहुंचे थे।

सिद्धार्थ ने 'ओपेनहाइमर' देखने के बाद दी ये प्रतिक्रिया

कुछ दिनों पहले 'योद्धा' एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिल्ली के एक थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया था। इस दौरान सिद्धार्थ के साथ उनकी पत्नी कियारा आडवाणी भी मौजूद थी। दिल्ली के एक थिएटर में बाहर सिद्धार्थ ब्लैक रंग की स्वेटशर्ट के साथ डेनिम कार्गो में कैजुअल लुक में दिखाई दिए, तो वहीं कियारा आडवाणी व्हाइट रंग के टैंक टॉप और ट्राउजर में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पिंक श्रग कियारा के लुक में चार चांद लगा रहा था। क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'ओपेनहाइमर' देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में 'मास्टरपीस' लिखा और फायर वाला इमोजी लगाया।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहले इन सितारों ने भी देखी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी से पहले, इश्कजादे अर्जुन कपूर और सांवरिया रणबीर कपूर भी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म 'ओपेनहाइमर' देखने के लिए मुंबई के एक थिएटर पहुंचे थे। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें ये दोनों इस हॉलीवुड फिल्म का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

ओपेनहाइमर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने इंडिया में अब तक 55 करोड़ का नेट बिजनेस किया है, जिसमें से हिंदी में फिल्म ने तकरीबन 7 करोड़ और इंग्लिश में 48 करोड़ के आसपास की कमाई की। इसके अलावा वर्ल्डवाइड फिल्म ने लगभग 1, 460 करोड़ का टोटल बिजनेस किया।