Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Orry: कुछ घंटों में बिना मेहनत किए लाखों कमा लेते हैं ओरी, आखिरकार अपनी कमाई के राज से उठाया पर्दा

ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) उर्फ ओरी (Orry) सोशल मीडिया की दुनिया में जाना माना नाम है। बॉलीवुड स्टार्स की लगभग हर पार्टी में ओरी अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आते हैं। हाल ही में वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर पहुंचे थे। जहां कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनकी फोटो पार्टी से सामने आई थी।  

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 15 Mar 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
ओरी ने अपनी कमाई के राज से उठाया पर्दा, (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया स्टार ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी (Orry) को लाइमलाइट में बने रहना बखूबी आता है। स्टार किड्स के बीच ओरी खास पॉपुलर हैं। जाह्नवी कपूर, नीसा देवगन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, खुशी कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और दिशा पाटनी समेत उनकी फ्रेंड लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं।

बॉलीवुड स्टार्स के साथ ओरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलती है, जिनमें वो पार्टी करते हुए नजर आते हैं। ऐसे में लोगों के बीच ये सवाल अब तक कई बार उठ चुका है कि आखिर ओरी काम क्या करते हैं, वो इतने पॉपुलर क्यों हैं। इस राज से ओरी ने अब खुद पर्दा उठा दिया है।

यह भी पढ़ें- Oscar 2024: एकेडमी अवॉर्ड्स में पहुंचा कुत्ता, 'ऑस्कर' नाइट की इनसाइड फोटोज देख हैरान हुए लोग

ओरी ने बताया कमाई का जरिया

ओरहान अवात्रामणि हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में नजर आए थे। जहां नीता अंबानी से लेकर ईशा अंबानी तक, लगभग हर सेलिब्रिटी के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। ओरी ने हाल ही में फोर्ब्स इंडिया को इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने अपनी कमाई के जरिए के बारे में बात की।

लाखों में है ओरी की इनकम

ओरी का जवाब सुन उन्हें जरूर शांति मिलेगी, जो उनके सोर्स ऑफ इनकम को लेकर काफी वक्त से परेशान थे। ओरी ने बताया कि लोग उन्हें शादी और पार्टियों में बुलाते हैं, जिसके लिए 15 से 30 लाख रुपये के बीच भुगतान करते हैं, लेकिन लोग उन्हें मेहमान की तरह नहीं, बल्कि दोस्त की तरह इनवाइट करते हैं, क्योंकि वो पार्टियों में खुशी लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के बैंकरप्ट होने पर जया बच्चन ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी, बताया बुरे दौर में कैसे दिया था पति का साथ

खुशियां बांटते हैं ओरी

उन्होंने कहा,  “लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं और वे मुझे खुशी- खुशी ₹15 लाख से ₹30 लाख के बीच भुगतान करते हैं। वे चाहते हैं कि मैं पार्टी में गेस्ट के तौर पर नहीं, बल्कि एक दोस्त के रूप में शामिल होऊं, शायद दूल्हे या किसी और के लिए वहां बुलाते हैं। लोगों को मेरी मौजूदगी अच्छी लगती है और उनकी ये बात मुझे मोटीवेट करती है कि मैं वहां खुशी लेकर जाऊं। ये अपीरियंस ही वर्तमान में मेरी कमाई का जरिया हैं। "