Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janhvi And Orry Dance: ओरी और जाह्नवी कपूर ने पिंगा गाने पर किया मजेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Janhvi Kapoor And Orry Pinga Dance ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) इन दिनों टीवी के फेमस शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बन चुके हैं। इस शो में ओरी ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री की है। इस बीच सोशल मीडिया पर ओरी का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह जाह्नवी कपूर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 26 Nov 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और ओरी डांस (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Janhvi Kapoor And Orry Pinga Dance: बॉलीवुड सेलेब्स के फेमस दोस्त ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) इन दिनों टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बन चुके हैं। इस शो में ओरी ने  वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री की है।

इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) और सभी घरवालों ने उनका शानदार स्वागत किया। वहीं अब ओरी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) का एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों दीपिका (Deepika) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के गाने पिंगा  (Pinga) पर डांस करते नजर आ रहे हैं।


यह भी पढ़ें- Who Is Orry? काइली जेनर से लेकर नीता अंबानी तक, स्टार किड्स के बेहद करीब हैं ओरी, प्रोफेशन पर होती है चर्चा

ओरी और जाह्नवी का पिंगा डांस

ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) ने अपने इंस्टाग्राम पर  एक्ट्रेस जाह्नवी संग डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों दोस्त दीपिका पादुकोण  और प्रियंका चोपड़ा के मशहूर गाने 'पिंगा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, "#MastiAllTheTime।"

शिखर पहाड़िया ने किया कमेंट

जाह्नवी और ओरी के इस डांस वीडियो पर एक्ट्रेस के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने कमेंट कर लिखा है,  खिलोना बना खलनायक। इसके अलावा जाह्नवी ने लिखा, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। इसके अलावा दूसरे कमेंट में लिखा, “बिग बॉस के लिए मुझे भूल गए। जान्हवी कपूर के इस कैप्शन से यह साफ पता चलता है कि उन्हें कितना याद कर रही हैं।

जाह्नवी की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान के शो में दोगुना होगा एंटरटेनमेंट का डोज, सोशल मीडिया सेंसेशन Orry की होगी शो में एंट्री

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात के तो फिल्म 'देवारा' में नजर आएंगी। यह जाह्नवी की साउथ इंडस्ट्री में लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली फिल्म है। यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी।