Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Orry In Bigg Boss: बिग बॉस 17 के घर में ओरी की एंट्री से लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का, अब इन सवालों से उठेगा पर्दा

अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहने वाले ओरी अब छोटे पर्दे पर भी नजर आएंगे। तमाम सिनेमाई सितारों के साथ तस्वीरों में नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवतरमणि रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में जाने वाले हैं। इस शुक्रवार को वीकेंड का वार पर अभिनेता और शो के होस्ट सलमान खान उन्हें खुद घर के भीतर भेजेंगे।

By Priyanka singhEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
फिल्मी पार्टियों में सितारों संग नजर आते हैं ओरी।

जेएनएन, मुंबई। फिल्मी पार्टी हो या पैपराजियों के कैमरे के सामने आकर पोज देना है, ओरी का जिक्र पिछले कुछ महीनों से काफी हो रहा है। अब तमाम सिनेमाई सितारों के साथ तस्वीरों में नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवतरमणि रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में जाने वाले हैं।

सलमान खान घर के अंदर भेजेंगे घर के अंदर

सूत्रों के अनुसार, इस शुक्रवार को वीकेंड का वार पर अभिनेता और शो के होस्ट सलमान खान उन्हें खुद घर के भीतर भेजेंगे। अब ओरी बतौर प्रतिभागी घर में जा रहे हैं या मेहमान प्रतिभागी के तौर पर घर में कुछ दिन रहकर बाहर निकल जाएंगे, इसको लेकर बहुत ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। अक्सर सितारों के साथ तस्वीरों में दिखने वाले ओरी क्या करते हैं, इसको लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

इन सवालों से उठा पर्दा 

लोग अक्सर पूछते कि वह अपना खर्च चलाने के लिए क्या करते हैं। उनके बारे में बस यही जानकारियां सार्वजनिक हैं कि वह एक व्यवसायी के बेटे हैं और उन्हें ग्राफिक डिजाइन में रुचि है। बताया जा रहा है कि अब इन्ही सवालों का जवाब देने के लिए ओरी बिग बॉस के घर में जा रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ओरी बिग बॉस के घर में खुद से जुड़े किन-किन सवालों से पर्दा उठाते हैं।

यह भी पढ़ेंः राम ध्वजा थाम मिशन 2024 पर चली भाजपा, पार्टी के अधिकृत X हैंडल से जय श्रीराम का उद्घोष