Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रेग्नेंट Deepika Padukone के बेबी बंप संग फोटो सही से न क्लिप करने पर Ranveer से चिढ़े Orry, वीडियो वायरल

ओरहान अवात्रामणि उर्फ Orry भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा रहे। बीती रात की पार्टी से ओरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। क्लिप में रणवीर सिंह ओरी और Deepika Padukone की साथ में तस्वीर क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो सही से न लेने पर ओरी चिढ़े हुए दिखे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:26 PM (IST)
Hero Image
ओरी ने दीपिका पादुकोण के साथ फोटो क्लिक कराने की कोशिश की। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओरी (Orry) के नाम से मशहूर ओरहान अवात्रामणि को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बड़े-बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पार्टीज में अक्सर अपनी तस्वीरों से ओरी लाइमलाइट चुरा लेते हैं। इन दिनों वह अंबानी खानदान के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर में हैं।

2 मार्च की रात को राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग का दूसरा दिन था और इस दिन शानदार परफॉर्मेंस के साथ जश्न मनाया गया। ओरी भी पार्टी में शामिल हुए और उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। क्लिप में वह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए मशक्कत करते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें- Orry ने 'जीजू' Nick Jonas के साथ दिया सिग्नेचर पोज, फैंस को आई Priyanka Chopra की याद, देखिए तस्वीरें

फोटो के लिए रणवीर से चिढ़े ओरी

दरअसल, ओरी को प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के साथ फोटो चाहिए थी। पहले कोई और शख्स उनकी साथ में फोटो क्लिक करता है। बाद में फोटोग्राफी की कमान रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने संभाली, लेकिन वह भी ओरी के मन मुताबिक फोटो नहीं खींच पा रहे थे। इस बात से ओरी थोड़ा झल्ला गए। फिर दीपिका ने उन्हें समझाया और रणवीर भी फोटो लेने के लिए टिके रहे।

View this post on Instagram

A post shared by Coolorry (@orry.world)

क्लिप में देखा जा सकता है कि ओरी प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के बेबी बंप पर हाथ रखकर फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वह बार-बार रणवीर को समझा रहे हैं कि कैसे फोटो लेनी है। इस बीच वह मन के हिसाब से तस्वीर न लेने पर वह रणवीर से चिढ़चिढ़े होकर बात भी करते नजर आए। सोशल मीडिया पर ओरी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कुछ लोग इस बात के लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर और दीपिका ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। दीपिका सितंबर में पहले बच्चे को जन्म देंगी। शादी के 6 साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं। कपल ने 2018 में इटली में शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, पति रणवीर संग जमाया रंग