Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Orry On Nepotism: 'उन्हें चीजें आसानी से मिलती हैं...', नेपोटिज्म पर खुलकर बोले स्टार किड्स के फेवरेट ओरी

नेपोटिज्म पर आए दिन कोई न कोई चर्चा होती ही रहती है। कभी स्टार्स तो कभी अन्य लोग इस पर अपने विचार शेयर करते हुए नजर आते हैं। अब हाल ही में स्टार किड्स के फेवरेट ओरी ने भी इस पर अपना विचार शेयर किया है। ओरी ने कहा कि शब्दों को गलत परिभाषा दी गई है। उन्हें चीजें आसानी से मिलती हैं क्योंकि उनके माता-पिता ने मेहनत की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 17 Mar 2024 04:50 PM (IST)
Hero Image
नेपोटिज्म पर खुलकर बोले ओरी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नेपोटिज्म एक ऐसा मुद्दा है, जिसकी चर्चा आए दिन सोशल मीडिया पर होती रहती है। जब भी कोई स्टार किड्स अपना डेब्यू करता है, तो दर्शक उसे नेपोटिज्म से जोड़ देते हैं। अब हाल ही में स्टार किड्स के खास दोस्त और सोशल मीडिया सेंसेशन ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने नेपोटिज्म पर अपने विचार शेयर किए हैं।

ओरी अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में स्टार्स संग पोज देते हुए नजर आते हैं। वह दीपिका पादुकोण, जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान समेत कई स्टार्स के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आते हैं। अब ओरी ने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें: Orry: कुछ घंटों में बिना मेहनत किए लाखों कमा लेते हैं ओरी, आखिरकार अपनी कमाई के राज से उठाया पर्दा

शब्दों का निकाला गया गलत मतलब

ओरी हाल ही में इंडिया टुडे के एक कार्यक्रम में नजर आए। यहां उनसे पूछा गया कि जब स्टार किड्स को 'नेपो बेबीज या नेपोटिज्म बुलाया जाता है तो उन्हें कैसा लगता है। इसके जवाब में ओरी ने कहा, "इन शब्दों को गलत परिभाषा दी गई है। अगर आप उस कॉलेज में जाएं जहां आपके पेरेंट्स पढ़े थे और आपका एडमिशन हो जाए तो आपको लेगेसी चाइल्ड कहा जाता है।

स्कूल-यूनिवर्सिटी में आपके मां-बाप की वजह से आपके साथ अच्छा बर्ताव होगा। वो लेगेसी किड्स हैं। उन्हें चीजें आसानी से मिलती हैं, क्योंकि उनके माता-पिता ने इसके लिए मेहनत की है, ताकि उनको चीजें आसानी से मिल सकें"।

अपने बच्चों के लिए उठाऊंगा फायदा

इसके आगे ओरी ने कहा कि मैं भी आउटसाइडर हूं, लेकिन मेरे लिए जो दरवाजे खुलते हैं वो शायद उनके लिए ना खुलें और जो दरवाजे उनके लिए खुलते हैं शायद उसके लिए मुझे मेहनत करनी पड़ेगी। मैं चाहूंगा कि मेरे बच्चों को वो मौके मिलें जिनके लिए मैंने मेहनत की है। जो मेहनत मैंने की है, उसका फल मेरे बच्चे खाएं।

आज अगर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से मेरी दोस्ती है और उनपर मेरे एहसान हैं, तो मैं चाहूंगा हूं कि मेरे बच्चों के लिए मैं उन एहसान के बदले मौके लूं। मैं अपने बच्चों के लिए सुविधा क्यों नहीं चाहूंगा, मैंने उनके लिए मेहनत की है। कार्तिक आर्यन को ले लीजिए, उनके बच्चे भी नेपो किड्स होंगे, क्या कार्तिक ने जो मेहनत की है, उसका फल उनके बच्चों को ना मिले। शाह रुख के बच्चों को उस मेहनत का फायदा क्यों न मिले, जो उन्होंने की है।

यह भी पढ़ें: Orry ने Radhika Merchant संग किया गरबा डांस, वीडियो देख यूजर्स बोले- जेठालाल को भी पीछे छोड़ दिया