Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Orry ने Deepika Padukone के साथ शेयर की खास तस्वीर, यूजर बोले- 'होने वाले बच्चे को आशीर्वाद मिल गया'

5 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी हुई जिसकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे । वहीं अब सोशल मीडिया पर अंबानी पार्टी की एक नई फोटो सामने आई है जिसमें दीपिका पादुकोण और ओरी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देख फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 10 Jul 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण और ओरी ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जिक्र देश भर में हो रहा है। मार्च से इस कपल के शादी के फंक्शन चल रहे हैं। 5 जुलाई को इस कपल की संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ था, जिसमें कई फिल्मी स्टार्स शामिल हुए थे, जिसमें सारा अली खान, सलमान खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर और बॉलीवुड इंडस्ट्री का फेवरेट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आए थे।

भले ही इस कपल पैपराजी को पोज न दिए हो, लेकिन पार्टी का हिस्सा जरूर बना था। अब सोशल मीडिया पर दीपिका की एक फोटो काफी वायरल रही है, जिसमें वह ओरी के साथ नजर आ रही हैं।

साड़ी में खूबसूरत दिखीं दीपिका

यूं तो इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण ने अपनी साड़ी वाली तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन अब इंस्टाग्राम पर पार्टी के अंदर की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें प्रेगनेंट दीपिका के साथ पति रणवीर सिंह और ओरी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढे़ं- Anant-Radhika Wedding से पहले चर्चा में रही थीं बॉलीवुड की ये शादियां, एक ने तो होस्ट की थीं 4 रिसेप्शन पार्टी

फोटो में देख सकते हैं ओरी प्रेगनेंट दीपिका के बेबी बंप को हाथ लगाते नजर आ रहे हैं। इस प्यारी तस्वीर को  खुद ओरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स 

इस तस्वीर पर फैंस एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा-, 'आखिरकार बेबी को आशीर्वाद मिल गया।' दूसरे फैन ने लिखा है- 'बेबी अब ओरिफाइड हो गया है। एक अन्य फैन ने लिखा- 'ये बहुत जरूरी था। बच्चे को आशीर्वाद मिल गया।'

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में दिखाईं दे रही हैं। अब जल्द रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें-  पत्नी Deepika Padukone की फिल्म कल्कि 2898 देख रणवीर सिंह को हुई हैरानी, बोले- 'वह प्रेग्नेंट थीं...'