Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Orry ने 'जीजू' Nick Jonas के साथ दिया सिग्नेचर पोज, फैंस को आई Priyanka Chopra की याद, देखिए तस्वीरें

ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी Orry ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) और उनके भाइयों के साथ एक पार्टी से अनदेखी फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में ओरी निक के साथ सिग्नेचर पोज देते हुए नजर आए हैं। ओरी और जोनस ब्रदर्स के साथ तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 02 Feb 2024 09:37 AM (IST)
Hero Image
ओरी ने निक जोनस के साथ की पार्टी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया स्टार ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी (Orry) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ पार्टी और दोस्ती के लिए चर्चा बटोरने वाले ओरी की तस्वीरें मिनटों में वायरल हो जाती हैं। हाल ही में, ओरी को ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस के साथ पार्टी करते हुए देखा गया। 

दरअसल, निक जोनस (Nick Jonas) और उनके भाई केविन व जो जोनस एक कॉन्सर्ट के लिए भारत आए हुए थे। कॉन्सर्ट के बाद निक और उनके भाइयों के लिए नताशा पूनावाला ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी, जिनमें से एक ओरी भी हैं।

ओरी ने निक के साथ की पार्टी

नताशा पूनावाला की पार्टी से ओरी ने सोशल मीडिया पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में ओरी, जोनस ूब्रदर्स और बाकी सेलिब्रिटीज के साथ पोज देते हुए नजर आए। एक तस्वीर में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), भूमि पेडनेकर, सुजैन खान और अदिति राव हैदरी भी ओरी के साथ पोज दे रही हैं। एक फोटो में ओरी, निक के साथ सिग्नेचर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

एक और तस्वीर में जहां ओरी ने निक के सीने पर हाथ रखकर सिग्नेचर पोज दिया है, वहीं केविन ने ओरी के सीने पर हाथ रखकर उनके जैसा पोज दिया। इन फोटोज को शेयर करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा, "हर कोई पोज दे रहा है, लेकिन वे मेरी तरह पोज दे रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra के पति Nick Jonas को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, इस वजह से नहीं मिल रही थी एंट्री

फैंस को भा गई निक और ओरी की जुगलबंदी

निक के साथ ओरी की इन तस्वीरों को देख इस यूजर ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा आपका लोकेशन जानना चाहती हैं।" एक ने कहा, "मैं अगले जन्म में ओरी बनना चाहती हूं।" एक ने कहा, "ओरी आप बहुत लकी हैं।" एक ने मजे लेते हुए कहा, "जीजू को अकेला छोड़ दो।" फैंस ने निक और ओरी के साथ इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया है।

यह भी पढ़ें- मुंबई कॉन्सर्ट में Nick Jonas को मिला फैंस का भरपूर प्यार, Priyanka Chopra ने यूं कहा शुक्रिया