Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अंबानी की पार्टी में Rihanna को Orry ने दी थी जो ईयररिंग्स उसकी इतनी है कीमत, फोटो शेयर कर दिखाई पूरी झलकजान

गुजरात के जामनगर में Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन धूमधाम से पूरी हुई। तीन दिन तक चलने वाले इस इवेंट में दुनियाभर की नामी हस्तियों ने शिरकत की लेकिन सबकी नजरें पॉप सिंगर रिहाना पर रहीं जिन्होंने पहले दिन यहां अपने कई सुपरहिट गाने गाए थे। रिहाना ने कुछ सेलेब्स के साथ डांस भी किया। वहीं औरी के साथ उनका एक वीडियो वायरल हुआ था।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 04 Mar 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
औरी और पॉप स्टार रिहाना. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री वेडिंग की शाम काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रही। पूरी दुनिया ने इस हसीन शाम का नजारा देखा। क्या बॉलीवुड और क्या हॉलीवुड, जब स्टेज पर सितारे उतरे, तो हसीन शाम और रंगीन हो गई। शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तक ने इस इवेंट में शिरकत की। वहीं पॉप सिंगर रिहाना ने भी अपनी परफॉर्मेंस से अंबानी फैमिली की पार्टी में चार चांद लगा दिए। 

प्री वेडिंग में रहा रिहाना का जलवा

प्री वेडिंग के पहले दिन रिहाना ने गाला राउंड में अपने कई सुपरहिट गाने गाए, जिस पर पूरा बॉलीवुड झूम उठा। वहीं, पार्टी के बाद उन्होंने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और बाकी स्टार्स के साथ ठुमके लगाए, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। न सिर्फ जाह्नवी, रिहाना ने औरी (Orry) के साथ भी डांस फ्लोर पर डांस किया। इस दौरान उन्होंने औरी से उनकी ईयररिंग्स मांगी, जिस पर सिंगर का दिल आ गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

औरी ने दी रिहाना को ईयररिंग्स

औरी ने खुशी-खुशी रिहाना को अपनी ईयररिंग्स दे भी दीं। वहीं अब उन्होंने उन्हीं ईयररिंग्स की फोटो शेयर की है। दरअसल, औरी ने फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह यूनिक स्टाइल में पोज दिए नजर आ रहे हैं।

कभी कछुए के साथ, तो कभी शर्टलेस होकर, औरी ने कई फोटोशूट कराए। वहीं, पार्टी में वो इन ईयररिंग्स को पहन कर गए क्योंकि दूसरे दिन की थीम ही 'जंगल' पर थी।

इतनी है कीमत

फोटो में औरी ने जो ईयररिंग्स पहनी है, उसमें कई सारे क्रिस्टल पर्ल्स लगे हैं। इन ईयररिंग्स की कीमत 30 से 50 हजार के बीच तक बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: लाल साड़ी में किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं Deepika Padukone, खूबसूरती पर फिदा Ranveer Singh ने तारीफ में कही ऐसी बात