Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT Movies List For New Year Weekend: इन 12 फिल्मों के साथ मनाइए नया साल, जानिए- कहां देख सकते हैं

New Year Weekend OTT Watch List दृश्यम 2 और मिली समेत इस हफ्ते ओटीटी पर ऐसी कई फिल्में आयी हैं जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी हैं जो सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम हुई हैं। इन फिल्मों की पूरी लिस्ट यहां है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 30 Dec 2022 11:17 PM (IST)
Hero Image
OTT Watch List For New Year Weekend 10 Movies. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2022 की विदाई में कुछ घंटे ही बाकी हैं। इसलिए यह वीकेंड बेहद खास होने वाला है। अगर आपका इरादा घर में रहकर ही नये साल का जश्न मनाने का है तो ओटीटी पर आपके लिए काफी दिलचस्प फिल्में हैं। इनमें कई ऐसी हैं, जो इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर आयी हैं। हम यहां आपके लिए लेकर आये हैं ओटीटी पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों की पूरी लिस्ट। अगर अभी तक ये फिल्में नहीं देख सके हैं तो इस वीकेंड देख डालिए, क्योंकि नये साल में भी ओटीटी पर जबरदस्त मसाला आने जा रहा है। 

नेटफ्लिक्स

  • जाह्नवी कपूर की मिली शुक्रवार से स्ट्रीम हो चुकी है। यह सरवाइवल थ्रिलर है, जिसमें जाह्नवी जिंदगी के लिए जूझती नजर आएंगी। फिल्म 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। न्यू ईयर वीकेंड के लिए यह अच्छी च्वाइस हो सकती है। 
  • सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की डबल एक्सएल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो चुकी है। यह सोशल ड्रामा फिल्म है, जिसमें ऐसी महिलाओं की बात की गयी है, जिन्हें अपने प्लस साइज की वजह से तरह-तरह की बातें सुननी पड़ती हैं। डबल एक्सएल ऐसी ही विषय पर फोकस करती है। 

यह भी पढ़ें: Jehanabad Of Love And War- अब ओटीटी पर दिखेगा 'जहानाबाद' का 'लव एंड वार', सोनी लिव ने जारी किया टीजर

  • इसके अलावा परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की कोड नेम तिरंगा नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी की फिल्म तारा वर्सेज बिलाल भी इस वीकेंड देखी जा सकती है। 
  • अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता की फिल्म गुडबाय भी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है। विकास बहल निर्देशित यह एक पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म से रश्मिका ने बॉलीवुड डेब्यू किया है।
  • आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डॉक्टर जी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। वीकेंड वॉच के लिए यह भी बेहतरीन विकल्प है।

प्राइम वीडियो

  • अजय देवगन की दृश्यम 2 प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गयी है। हालांकि, यह अभी रेंटल प्लान के तहत उपलब्ध है। दृश्यम 2 इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक है और सिनेमाघरों में भी अच्छी कमाई की।
  • टॉम क्रूज की टॉप गन मेवरिक प्राइम वीडियो पर आ चुकी है। यह इस इस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में शामिल है। फिल्म अंग्रेजी के साथ हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में स्ट्रीम की गयी है
  • अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिज और नुसरत भरूचा की फिल्म राम सेतु प्राइम वीडियो पर फ्री स्ट्रीम हो चुकी है।
  • अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर थैंक गॉड भी फ्री स्ट्रीम की जा चुकी है। 

जी5

  • शुक्रवार को रॉकेट गैंग स्ट्रीम हो रही है। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह हॉरर कॉमेडी में लिपटी डांस फिल्म है। इसका निर्देशन कोरियोग्राफर बोस्को ने किया है। रॉकेट गैंग में आदित्य सील और निकिता दत्ता लीड रोल्स में हैं। 
  • इससे पहले तापसी पन्नू की ब्लर जी5 पर आयी थी। यह सस्पेंस थ्रिलर फिल्म न्यू ईयर वीकेंड के लिए परफेक्ट वॉच है। इस फिल्म में तापसी ने डबल रोल निभाया है। 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार

गोविंदा नाम मेरा डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्ट्रीम हुई है और काफी पसंद की जा रही है। यह फिल्म डिज्नी पर रिलीज हुई सबसे अधिक देखी गयी फिल्मों में शामिल हो चुकी है। गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर ने लीड रोल निभाये हैं। 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022- पंचायत 2, आश्रम 3, गुल्लक 3... OTT पर छाये रहे इन 7 वेब सीरीज के सीक्वल्स