Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Padma Vibhushan 2024: Hema Malini ने पद्म विभूषण विजेता Vyjayanthimala से की मुलाकात, तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

90 वर्षीय वैजयंती माला को असाधारण और विशिष्ट सेवा के लिए दिया जाने वाला दूसरा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया। ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स दिग्गज अभिनेत्री को बधाई दे रहे हैं। सायरा बानू के बाद अब हेमा मालिनी ने भी पोस्ट कर वैजयंती माला को बधाई दी है। साथ ही उनके साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 26 Jan 2024 09:42 AM (IST)
Hero Image
हेमा मालिनी ने वैजयंती माला को दी बधाई (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Padma Vibhushan Awards 2024: दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला उन 132 लोगों में शामिल हैं, जिन्हें पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया है। भारत सरकार ने गुरुवार यानी गणतंत्र दिवस से पूर्व रात्रि पर इसकी घोषणा कर दी।

ऐसे में अब अन्य सेलेब्स वैजयंती माला को इस पुरस्कार से सम्मानित होने पर बधाई दे रहे हैं। सायरा बानो ने उन्हें इसके लिए बधाई दी और अब हेमा मालिनी ने भी दिग्गज एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Padma Vibhushan 2024: 'वह योग्य हैं...', Saira Banu ने पद्म विभूषण से सम्मानित होने पर Vyjayanthimala को दी बधाई

हेमा मालिनी ने लिखा प्यार भरा नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर वैजयंती माला के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह दिग्गज अभिनेत्री और उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक प्यार भरा नोट भी लिखा है। हेमा मालिनी ने लिखा, 'मेरे जीवन का सबसे यादगार दिन- कल मेरी आदर्श वैजयंती माला और उनके प्यारे परिवार से उनके चेन्नई स्थित आवास पर मुलाकात हुई। वह जीवन से भरपूर है, उनमें नृत्य कूट-कूट कर भरा है'।

इसके आगे उन्होंने लिखा, 'वह नृत्य के बारे में बात करती है, नृत्य में जीती है और उनके चारों तरफ एक चमक और आभा है। मैं उतना ही विस्मय में थी, जितना कई साल पहले थी। फिल्मों में उनके कार्यकाल और इंडस्ट्री में उनके अनुभवों के बारे में पुरानी चर्चा हुई। उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। यह मेरे लिए एक खास पल था कि मुझे उन प्यारी महिला द्वारा इतना प्यार मिला। अंदर और बाहर से सुंदर'।

बता दें कि वैजयंती माला के अलावा साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी को भी पद्म विभूषण पुरस्कार से नवाजा जाएगा। इसके अलावा हिंदी सिनेमा के कलाकार मिथुन चक्रवर्ती, दिवंगत साउथ एक्टर विजयकांत, म्यूजिक डायरेक्टर प्यारे लाल शर्मा और प्लेबैक सिंगर ऊषा उत्थुप को पद्म भूषण के लिए विजेता चुना गया है।

यह भी पढ़ें: Padma Awards 2024: चिरंजीवी को पद्मविभूषण, तो मिथुन चक्रवर्ती को पद्मश्री... पद्म अवॉर्ड्स से नवाजे जाएंगे ये सितारे