Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'शाह रुख-सलमान को लेकर रोना-धोना मचाया था, अब खुद घर बैठे हैं...', Govinda पर पहलाज निहलानी ने कसा तंज!

Pahlaj Nihalani On Govinda पहलाज निहलानी इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्माण और निर्देशन किया है। गोविंदा के साथ भी पहलाज ने तमाम फिल्में कीं लेकिन अब उनके बीच का रिश्ता ठीक नहीं है। सालों बाद पहलाज ने गोविंदा संग बिगड़े रिश्तों पर बात की और इसका जिम्मेदार डेविड धवन को ठहराया। जानिए प्रोड्यूसर ने क्या-क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 03 Oct 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
पहलाज निहलानी ने गोविंदा और डेविड धवन को लेकर दिया शॉकिंग बयान। photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pahlaj Nihalani On Govinda: 'आंखें', 'अंदाज', 'आग का गोला' और 'शोला और शबनम' जैसी फिल्में बना चुके फिल्म मेकर पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) ने एक हालिया इंटरव्यू में अभिनेता गोविंदा (Govinda) के साथ अपने बिगड़े रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही इंडस्ट्री से साइडलाइन किए जाने को लेकर एक्टर पर तंज कसा है।

पहलाज निहलानी ने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि, बाद में उनका रिश्ता बिगड़ गया। हाल ही में, पहलाज ने इसका जिम्मेदार डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) को ठहराया है। उनका कहना है कि डेविड ने उनके और गोविंदा के रिश्ते में गलतफहमी पैदा की थी।

यह भी पढ़ें- Bobby Deol की 'एनिमल' साइड देख फैंस के उड़े होश, विलेन बनकर पर्दे पर छा रहे बॉलीवुड के हीरो

पहलाज निहलानी ने गोविंदा संग बिगड़े रिश्ते पर क्या कहा?

बॉलीवुड ठिकाना के साथ बातचीत में पहलाज निहलानी ने खुलासा किया कि डेविड धवन की वजह से गोविंदा और उनके बीच गलतफहमी पैदा हुई। बकौल पहलाज,

डेविड धवन ने गलतफहमी पैदा की थी। उन्हें लगता था कि सिर्फ उन्हीं की वजह से मेरी फिल्में हिट होती हैं। फिर जब मैंने अनिल कपूर के साथ काम करना शुरू किया तो उन्हें लगा कि मैंने उन्हें धोखा दिया है। इसलिए उन्होंने गोविंदा से मेरी बुराई करना शुरू कर दिया।

वह मेरे बारे में नफरत फैलाते थे। एक्टर्स मुझे बताते थे कि वह क्या कह रहे हैं। हमने अपने रास्ते अलग कर लिए। गोविंदा ने भी किनारा कर लिया। हम साथ में एक फिल्म कर रहे थे, लेकिन गोविंदा ने उसे छोड़ दिया, जिसकी हमने शूटिंग भी शुरू कर दी थी। बाद में मुझे वह फिल्म किसी और एक्टर के साथ खत्म करनी पड़ी थी। 

पहलाज निहलानी ने गोविंदा पर कसा तंज

पहलाज ने सलमान खान (Salman Khan) और शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर रोना-धोना मचाने पर गोविंदा पर तंज कसा और कहा कि उनकी वजह से ही उनकी फिल्म 'रंगीला राजा' के शो कैंसिल हुए थे। पहलाज ने कहा- 

यह रजनीकांत की फिल्म की रीमेक थी। इसमें गोविंदा ने शानदार काम किया था। मेरे ख्याल से उन्होंने रजनीकांत से भी बेहतर परफॉर्मेंस दी थी। मैं श्योर था कि उन्होंने कुछ अवॉर्ड्स भी मिलेंगे, लेकिन रिलीज से पहले उन्होंने प्रेस में रोना-धोना मचा दिया कि उन्होंने इंडस्ट्री से साइडलाइन कर दिया गया है।

उन्होंने इसका जिम्मेदार सलमान खान और शाह रुख खान को ठहराया। आखिरी समय पर मेरे शोज कैंसिल हो गए और अब उन्हें देखो, घर पर बैठे हैं।

बता दें कि आखिरी बार गोविंदा को फिल्म 'बंदा ये बिंदास है' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फुस्स साबित हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Thalaivar 170: 32 साल बाद साथ लौटेगी रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, सामने आया 'थलाइवर 170' का ये पोस्टर