Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उसके दिमाग का डिस्क घूम गया', Govinda के जेम्स कैमरून की Avatar ऑफर होने के दावे पर पहलाज निहलानी ने किया कमेंट

मशहूर निर्माता और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने अभिनेता गोविंदा (Govinda) के दावे को सिरे से खारिज कर दिया है कि उन्हें जेम्स कैमरून की ब्लॉकबस्टर फिल्म अवतार में लीड रोल की पेशकश की गई थी। निहलानी ने कहा कि गोविंदा को गलतफहमी हुई है और वो अपनी अधूरी हिंदी फिल्म को लेकर कंफ्यूज हो गए थे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 16 Jul 2024 05:10 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा को नहीं ऑफर हुई थी 'अवतार'', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्ममेकर पहलाज निहलानी ने गोविंद के फिल्म अवतार ऑफर होने के दावे पर बात की है। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि उन्हें दुनियाभर में तहलका मचाने वाली जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था, क्योंकि उन्हें शरीर पर पेंट लगाकर 400 दिनों तक शूटिंग करने की बात ठीक नहीं लगी थी। इस पर अब पहलाज निहलानी ने कहा कि असल में एक्टर को अवतार नाम की एक हिंदी फिल्म ऑफर हुई थी।

पहलाज निहलानी बड़े फिल्ममेकर्स में गिने जाते हैं। इसके अलावा वो सीबीएफसी के चीफ भी रह चुके हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने गोविंदा के दिए अवतार वाले बयान को याद किया।

गलत है गोविंदा का दावा

पहलाज निहलानी ने कहा कि वो गोविंदा के साथ अवतार नाम की एक हिंदी फिल्म बना रहे थे, लेकिन फिल्म बंद हो गई, क्योंकि गोविंदा बार-बार बेहोश हो जाते थे और धीरे- धीरे प्रोजेक्ट बंद हो गया। पहलाज निहलानी ने फ्राइडे टॉकीज के साथ बातचीत में कहा, "मैंने उनके साथ अवतार नाम की एक फिल्म बनाई थी। मैंने इसके 40 मिनट फिल्माए थे, जिसे मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक मानता हूं, लेकिन ये बंद हो गई।"

घूम गया गोविंदा का दिमाग

गोविंदा के दावे के बारे में बात करते हुए कहा, "वो अवतार टाइटल से पता नहीं उसके (गोविंदा) दिमाग में क्या आया, बाद में क्लेम करता रहा कि मैं वहीं (हॉलीवुड) का अवतार कर रहा हूं। उसके दिमाग का डिस्क घूम गया और भाषा हिंदी से अंग्रेजी में चली गई। उसने कहा कि उसे अवतार ऑफर किया गया था और वो भूल गया कि ये असल में पहलाज निहलानी की अवतार थी।"

यह भी पढ़ें- Govinda के बेटे Yashwardhan के डांस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, पंजाबी गाने पर दिखाया टैलेंट, वायरल हुआ वीडियो

क्यों बंद हुई हिंदी फिल्म अवतार

उन्होंने अपनी फिल्म अवतार के बारे में कहा, "जो हुआ वो एक बड़ी ट्रेजेडी थी। उसने कहा कि चलो इसे रोक देते हैं, कुछ और करते हैं।" पहलाज निहलानी ने बताया कि शूटिंग के दौरान एक दिन चाय के साथ गोविंदा ने पता नहीं कौन से बादाम खा लिए थे कि उनका दिमाग खराब हो गया था। वो बाद जब भी शूटिंग करते उन्हें चक्कर आने लगता था।

यह भी पढ़ें- ईसा मसीह की फोटो के आगे प्रार्थना करते नजर आए गोविंदा, गुस्साए फैंस बोले- 'तुम्हें अभी अनफॉलो करता हूं...'