Move to Jagran APP

Pak vs Aus: पाकिस्तान के खिलाफ शतक जड़ने के बाद Pushpa बने डेविड वॉर्नर, मिनटों में वायरल हुआ ये वीडियो

Aus vs PAK World Cup 2023 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के दौरान ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच अहम मुकाबला खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के बाए हाथ के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शतक ठोंका। खास बात ये है कि शतक पूरा होने के बाद डेविड ने मैदान पर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) स्टाइल में जश्न मनाया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 10:38 PM (IST)
Hero Image
डेविड वॉर्नर मैदान पर बने पुष्पा (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pushpa David Warner: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pak vs Aus) के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2023 के दौरान मैच खेला गया। बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 62 रनों से हरा दिया है।

आलम ये है कि कंगारू टीम के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार सैंकड़ा जड़ पाकिस्तान के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए। इस दौरान सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वॉर्नर सेंचुरी का जश्न 'पुष्पा' स्टाइल में मनाते हुए नजर आए।

डेविड वॉर्नर के 'पुष्पा' स्टाइल ने जीता सबका दिल

ऑस्ट्रेलिया के लेफ्ट हैंडर ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की प्रदर्शनी लगाई। वॉर्नर ने शुरुआत से पाकिस्तान के गेंदबाजों को अपनी धाक जमाई रखी और ताबड़तोड़ अंदाज में शतक जड़ ऑस्ट्रेलियाई टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

— Nimish_20 (@shirsat_nimish) October 20, 2023

पारी के 30वें ओवर में पाकिस्तानी बॉलर मोहम्मद नवाज की गेंद पर सिंगल लेकर डेविड वॉर्नर ने शतक पूरा किया है। सेंचुरी बनाने के बाद मैदान पर डेविड वॉर्नर काफी खुश नजर आए इतना नहीं उन्होंने साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के आइकॉन स्टाइल में जश्न मनाया है।

आलम ये है कि अब डेविड वॉर्नर के सेलिब्रेशन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और कोई डेविड को जूनियर पुष्पा बता रहा है। बता दें कि डेविड ने इस वर्ल्ड कप मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 124 गेंदों में 163 रनों की तेजतर्रार पारी खेली है।

अल्लू अर्जुन के फैन हैं डेविड

ये पहला मौका नहीं है कि क्रिकेट के मैदान पर डेविड वॉर्नर का 'पुष्पा' स्टाइल देखने को मिला है। इससे पहले भी कई बार ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड फैंस को डेविड वॉर्नर की पुष्पा झलक देखने को मिली है।

इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर कई बार तस्वीरों और वीडियो के जरिए डेविड ने जाहिर किया है कि वह अल्लू अर्जुन को अपना फेवरेट एक्टर मनाते हैं और 'पुष्पा' उनकी फेवरेट मूवी में से एक है। इसी वर्ल्ड कप के दौरान वॉर्नर एक बार पुष्पा के श्रीवल्ली सॉन्ग पर सिग्नेचर स्टेप करते हुए देखे जा चुके हैं। 

ये भी पढ़ें- नेशनल अवॉर्ड विनर्स Allu Arjun और Kriti Sanon की बनेगी जोड़ी? 'पुष्पा' स्टार ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा हिंट