Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तानी एक्टर Fawad Khan के फैंस को लगा झटका, इंडिया में सिर्फ एक शहर में रिलीज होगी 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) की इंडिया में भी अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। उनको इंडिया में बिग स्क्रीन पर देखने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। खबर थी कि पूरे दस साल के बाद पहली पाकिस्तानी फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट इंडिया में रिलीज हो रही है लेकिन अब इस बात को सुनकर आपका दिल टूटने वाला है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Sun, 22 Sep 2024 11:49 AM (IST)
Hero Image
द लीजेंड ऑफ मौलाना जट्ट ओवरऑल इंडिया में नहीं होगी रिलीज/ फोटो- IMDB

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कई पाकिस्तानी कलाकारों की इंडिया में एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इनमें सबसे ऊपर नाम अभिनेता फवाद खान और माहिरा खान का है। माहिरा खान जिन्होंने शाह रुख खान के साथ 'रईस' फिल्म से डेब्यू किया था, उन्होंने कम समय में ही इंडियन फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई थी।

बीते दिनों खबर आई थी कि फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' जल्द ही इंडिया के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, जिसे सुनकर उनके फैंस के बीच काफी खुशी का माहौल था, क्योंकि 10 साल के बाद कोई पाकिस्तानी फिल्म इंडिया में रिलीज हो रही थी। हालांकि, अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं, उससे फवाद के चाहने वालों का दिल टूट सकता है।

इंडिया में सिर्फ एक शहर के फैंस देख पाएंगे ये फिल्म 

इंडिया टुडे से खास बातचीत करते हुए 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' के पाकिस्तानी डिस्ट्रीब्यूटर नदीम मंद्विवाला ने बताया कि ये फिल्म सिर्फ इंडिया के पंजाब शहर में रिलीज की जा रही है, पूरे भारत में ये रिलीज नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: 10 साल बाद इंडियन सिनेमा में पाकिस्तानी कलाकारों की री-एंट्री, Fawad-Mahira की ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी रिलीज

नदीम ने ये भी बताया कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी कमाई कर सके, क्योंकि ये दो साल पहले रिलीज हुई थी और फिल्म का बज अब पूरी तरह से डाउन हो चुका है। आपको बता दें कि फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' साल 1979 में आई मूवी 'मौला जट्ट' का रीमेक है, जिसे बिलाल लशारी ने डायरेक्ट किया था।

FAWAD KHAN

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने मचाया था तहलका

फवाद खान स्टारर फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। भारत को छोड़कर हर देश में इस फिल्म को रिलीज किया गया था और मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था।

पाकिस्तान में जहां इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था, वहीं दूसरी तरफ दुनियाभर में मूवी ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। अब देखना ये है कि क्या री-रिलीज के बाद ये फिल्म कमाल दिखा पाती है या नहीं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी स्टार्स के बॉलीवुड में काम न करने पर Sanam Saeed ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह समय की बात है'