Move to Jagran APP

Pak हसीना Hania Aamir का खुलासा- इस बॉलीवुड हसीना की वजह से कमाती हैं मोटा पैसा, कहा- 'मैं बहुत शुक्रगुजार हूं'

पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा हानिया आमिर (Hania Aamir) की फैन-फॉलोइंग भारत में भी तगड़ी है। भले ही उन्होंने अभी तक कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट न किया हो लेकिन उनके पाकिस्तानी शोज को भारत में बहुत प्यार मिला है। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस से अपनी तुलना करने पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड हसीना की वजह से उनकी किस्मत चमकी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 14 Oct 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
हानिया आमिर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को दिया अपनी सफलता का क्रेडिट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हानिया आमिर सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि भारत में भी बहुत पॉपुलर हैं। साल 2016 में उन्होंने अपना अभिनय करियर शुरू किया था और भारत में उन्हें पॉपुलैरिटी ड्राम इश्किया में रुमैसा के किरदार से मिली थी।

पाकिस्तान में बढ़ते स्टारडम ने हानिया आमिर को दुनियाभर में मशहूर कर दिया है और आलम यह है कि भारत में उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग बन गई है। यही नहीं, उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से की जाती है और उन्हें पाकिस्तान की आलिया भट्ट कहा जाता है।

आलिया से तुलना पर हानिया का रिएक्शन

हानिया आमिर और आलिया भट्ट की तुलना उनके नैन-नक्श और डिंपल की वजह से की जाती है। जहां कई सितारे तुलना किए जाने से चिढ़ते हैं या फिर यह उनके करियर पर बुरा प्रभाव डालता है, मगर हानिया के साथ ऐसा नहीं है। उल्टा उन्हें आलिया भट्ट के साथ तुलना किए जाने पर खुशी जताई है, क्योंकि इसकी वजह से उन्हें कामयाबी मिली है।

यह भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी हसीना ने कॉपी किया शाह रुख खान का सिग्नेचर पोज, 'Jawan' एक्टर के इस गाने पर दिखाई स्टाइल

Hania Aamir

Hania Aamir- Instagram

आलिया की वजह से मिली कामयाबी

हानिया आमिर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि 'पाकिस्तान की आलिया भट्ट' कहे जाने की वजह से उन्हें कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स मिले हैं। अगर कोई ब्रांड इंडिया में आलिया भट्ट को चाहता है तो पाकिस्तान में उन्हें वह ब्रांड मिल जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर प्रोड्यूसर को किसी नादान, नौजवान, डिंपल्ड गर्ल की तलाश है तो उन्हें पता है कि वह कहां मिलेगी।

Hania Aamir Show

Hania Aamir- Instagram

आलिया भट्ट से मिलना चाहती हैं हानिया

हानिया आमिर ने यह भी कहा कि वह आलिया भट्ट से मिलना चाहती हैं। हमसफर एक्ट्रेस ने जंग न्यूजपेपर के साथ बातचीत में कहा-

मैं आलिया भट्ट की बहुत शुक्रगुजार हूं और अगर मैं उनसे मिलती हूं तो मैं सातवें आसमान पर होंगी। वह बहुत शानदार और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। 

हानिया आमिर ने यह भी कहा कि वह बॉलीवुड की हसीनाओं प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणबीर कपूर को बहुत एडमायर करती हैं।

हानिया आमिर के टीवी शोज

  • सिया
  • मुझे प्यार हुआ था
  • मेरे हमसफर
  • दिलरुबा
  • इश्किया
  • अना

इन दिनों हानिया आमिर टीवी शो कभी मैं कभी तुम में नजर आ रही हैं। इस शो में वह सरजीना की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा वह कैसी है ये रुस्वाई में भी फरहान सईद के साथ दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Amir के दीवाने हुए Diljit Dosanjh, लाइव कॉन्सर्ट में खुद को बताया उनका 'लवर'