Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को बताया इन्सिक्योर, कहा उन्हें डर था कि फिल्में न मिलें

एक वक्त था जब बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों का जलवा देखने को मिला। इमरान अब्बास नकवी फवाद खान समेत कुछ एक्टर्स ने बॉलीवुड में काम किया। हालांकि बाद में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया। इस सिलसिले में पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स और खान्स के बारे में बड़ी बात कही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Apr 2024 09:23 AM (IST)
Hero Image
नादिया खान, आमिर खान, सलमान खान और शाह रुख खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 2016 में उरी अटैक के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन कर दिया गया था। 2019 में पुलवामा अटैक के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसिसोसिएशन (AICWA) ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट पर पूरी तरह से बैन लगा दिया। यानी एक छोटा सा रोल भी पाकिस्तान के कलाकारों को किसी भी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में नहीं मिलेगा। 

हिंदी या इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बैन होने पर पाकिस्तान के कई कलाकारों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई। हाल ही में फेमस एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर नादिया खान (Nadia Khan) ने टॉप बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर कुछ ऐसा कहा, जो चर्चा का विषय बन गया है।

बॉलीवुड एक्टर्स को लेकर नादिया खान ने कही ये बात

अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस नादिया खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शाह रुख खान, सलमान खान, आमिर खान सहित बी टाउन के टॉप एक्टर्स को लेकर बयान दिया है। नादिया का वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर्स को इन्सिक्योर बता रही हैं। उन्होंने कहा कि वो पाकिस्तान के एक्टर्स से डरते हैं।

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स इन्सिक्योर हो गए

नादिया ने 'क्या ड्रामा है' शो में कहा कि हमारे एक्टर्स इंडिया में बहुत पॉप्युलर होने लगे। इसका अनकट वर्जन सामने आया है। उन्होंने कहा कि फवाद वगैरह वहां जाकर काम करने लगे, तो वहां के कुछ बड़े एक्टर्स इनसिक्योर हो गए। उन्होंने उसे पॉलिटिकल इश्यू बनाकर पाकिस्तानी कलाकारों को वहां बैन करवाया। ऐसा नहीं था कि वहां पॉलिटीशियन को मसला था, नहीं। वहां टॉप एक्टर्स डर गए। उन्हें डर था कि पता नहीं फिल्में मिलेंगी। उनको ये था कि हमारी आवाम, हमारी पब्लिक पागल हो जाएगी इनके पीछे।

बॉलीवुड वालों की तरह दिखावा नहीं करते पाकिस्तानी

नादिया यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने ये तक कह दिया कि पाकिस्तानी, बॉलीवुड वालों की तरह बॉडी नहीं दिखाते बल्कि एक्टिंग करते हैं। पाकिस्तानी कलाकारों को डायलॉग डिलीवरी आती है। इसलिए उन्हें बैन करवा दिया।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan फिल्म पर पानी की तरह मेकर्स ने बहाया पैसा, एक दिन के स्टंट सीन में खर्च हुए इतने करोड़