Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pathaan: पाकिस्तानी गाने की चोरी है शाह रुख खान का 'बेशरम रंग'? सिंगर ने वीडियो शेयर करके लगाया गंभीर आरोप

pakistani singer sajjad ali Viral Video पाकिस्तान के पॉपुलर सिंगर सज्जाद अली ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके पठान फिल्म के मेकर्स पर संगीन इल्जाम लगाया है। सज्जाद ने बिना नाम लिए कहा कि बेशरम रंग उनके गाने की कॉपी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 02 Jan 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
pakistani singer sajjad ali Claims Shah rukh khan Deepika padukone starrer pathaan song besharam rang

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की फिल्म पठान के सॉन्ग बेशरम रंग को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दीपिका की भगवा बिकिनी पर लोगों का गुस्सा अभी कम भी नहीं हुआ कि सरहद पार किसी ने इस गाने को चोरी किया हुआ बता दिया। सोशल मीडिया पर पोस्ट पर शेयर कर पाकिस्तान के सिंगर सज्जाद अली ने फिल्म के मेकर्स पर निशाना साधा है।

पाकिस्तानी सिंगर ने लगाया आरोप

हुआ ये कि पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने बिना नाम लिए बशरम रंग को चोरी का गाना बता दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म का गाना बेशरम रंग' उनके सालों पुराने गाने 'अब के हम बिछड़े' से काफी मिलता जुलता है। इशारों-इशारों में उन्हें एसआरके पर चोरी का इल्जाम भी लगा दिया है।

बेशरम रंग को बताया अपने गाने की कॉपी

सज्जाद अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि हाल ही में आने वाली फिल्म का एक गाना सुना, जिसे सुनते ही उन्हें अपने सालों पहले लिखे और गाए गाने 'अब के हम बिछड़े'  की याद आ गई। सज्जाद ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन लोग समझ गए कि उनका इशारा किसकी तरफ है।

View this post on Instagram

A post shared by Sajjad Ali Official (@thesajjadali)

वीडियो शेयर करके उठाया सवाल

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन देना शुरू भी कर दिया। एक पाकिस्तानी फैन ने सज्जाद के लिखा कि ये भारतवाले हमारा म्यूजिक चुरा लेते हैं और हमें क्रेडिट भी नहीं देते, एक बार को सुनों तो बेशरम रंग पूरी तरह से 'अब के हम बिछड़े' की कॉपी लगता है। हालांकि कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनका मानना है कि ये दोनों गाने पूरी तरह से लग हैं, इनके बीच कोई समानता नहीं है। 

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान

आपको याद दिला दें कि अपने देश में भी बेशरम रंग को लेकर पहले से काफी विवाद चल रहा है। गाने के बोल पर दीपिका का भगवा बिकिनी पहनकर डांस करना कुछ लोगों को नागवार गुजर रहा है। इस केस में तो अब सीबीएफसी ने भी मेकर्स को बदलाव करने के लिए कहा है। शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिन स्टारर पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।  

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Nomination: बिग बॉस के दामाद के साथ बाहर हो जाएगी TV की फेमस बहू, नाम सुन लगेगा 440 बोल्ट का झटका

Honey Singh: गर्लफ्रेंड को सबके सामने KISS करते नजर आए हनी सिंह, लोगों ने पूछा- रात की उतरी नहीं है क्या?