Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palak Tiwari Pics: पलक तिवारी ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर मचाई सनसनी, वायरल हुईं ये फोटो

Palak Tiwari Latest Pics छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपने ग्लैमर अदांज के लिए काफी जानी जाती हैं। अपनी कमाल की खूबसूरती के जरिए आए दिन पलक सोशल मीडिया पर तबाही मचात रहती हैं। इस बीच पलक की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटो में दिलकश अदाओं के चलते पलक हर किसी का दिल जीत रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 28 Oct 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
पलक तिवारी की ये फोटो हैं कमाल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Palak Tiwari Shares Latest Pics: टीवी इंडस्ट्री की दिग्गज आदाकाराओं के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नाम जरूर शामिल होगा। श्वेता अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं,

ठीक श्वेता की तरह उनकी बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी भी अपनी खूबसूरती की बदौलत आए दिन सोशल मीडिया पर गदर मचाती रहती हैं। इस बीच पलक ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

पलक तिवारी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो के जरिए पलक फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराती रहती हैं। इस बीच शनिवार को पलक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि थाई-हाई स्लिट कट ड्रेस में पलक तिवारी अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अपनी कातिलानाओं अदाओं के दम पर पलक इन फोटो में चार चांद लगा रही हैं। पलक तिवारी की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा कमाल की हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

आलम ये है कि पलक की ये फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब पलक ने अपने गॉर्जियस लुक से सनसनी मचाई है, इससे पहले भी वह अपनी कमसिन हु्स्न से महफिल लूटी चुकी हैं।

पलक तिवारी का वर्क फ्रंट

इस साल की अप्रैल के महीने में पलक तिवारी ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखा। इसके बाद अब आने वाले समय में श्वेता तिवारी की बेटी कई और फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। जिनमें संजय दत्त की 'द वर्जिन ट्री' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari: डेनिम ड्रेस में पलक तिवारी ने मचाया तहलका, बोल्डनेस में मां श्वेता तिवारी को दी कड़ी टक्कर