Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palak Tiwari Pics: जब इन तस्वीरों के जरिए पलक तिवारी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, आप देख रह जाएंगे दंग

Palak Tiwari Latest Pics टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज से लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। कई मौके पर अपने किलर लुक के जरिए पलक ने सोशल मीडिया पर तबाही मचाई है। इस हम आपके लिए पलक तिवारी की उन तस्वीरों को लेकर आए हैं जिनके जरिए पलक ने जमकर वाहवाही लूटी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 15 Sep 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
पलक तिवारी की इन फोटो ने मचाया तहलका (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Palak Tiwari Latest Pics Goes Viral: पलक तिवारी उन स्टार किड्स में शामिल हैं जो अपनी ब्यूटी के जरिए अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं पलक किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं।

अपनी खूबसूरती के दम पर एक्ट्रेस अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच हम आपके लिए पलक तिवारी की उन चुनिंदा तस्वीरों को लेकर आए हैं, जिनके जरिए उन्होंने ग्लैमरस की परिभाषा को बदल के रख दिया।

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं पलक तिवारी

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं पलक तिवारी आए दिन अपनी शानदार तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिसके चलते एक्ट्रेस का नाम लाइमलाइट का हिस्सा बना रहता है। पलक तिवारी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर आपको इनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी, जिनमें अदाकारा के गॉर्जियस लुक का जलवा बिखेर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

स्वीमिंग पूल में रेड बिकिनी में पलक इस फोटो के जरिए फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं। अन्य फोटो में वेस्टर्न ड्रेस में भी पलक का कातिलाना हुस्न हर किसी का ध्यान खींच रहा है। पलक तिवारी की इन फोटो और वीडियो से अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि 'किसी भाई किसी की जान' एक्ट्रेस रियल लाइफ में हॉटनेस के मामले में काफी ज्यादा आगे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

फैंस भी पलक के इस सिजलिंग अंदाज को काफी पसंद करते हैं, जिसकी वजह से उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल होती रहती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी पलक तिवारी

'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं पलक तिवारी आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएंगे। गौर करें पलक की अपकमिंग मूवीज की तरफ तो उनमें 'द वर्जिन ट्री' और 'रोजी- द सैफरॉन चैप्टर' में अहम भूमिका अदा करती दिखाई देंगी।

बता दें कि अपनी पहली फिल्म में पलक ने शानदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया। 

ये भी पढ़ें- Jawan Box Office Collection: नहीं थम रहा 'जवान' का तूफान, 8वें दिन शाह रुख खान की फिल्म ने भरी हुंकार