Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palak Tiwari: मां श्वेता की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर सुन परेशान हो गई थीं पलक तिवारी, कही थी इतनी अजीब बात

Palak Tiwari बी टाउन की न्यू एक्ट्रेस पलक तिवारी इन दिनों फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस मूवी के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 03 May 2023 08:53 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shweta Tiwari and Palak Tiwari

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं पलक तिवारी इन दिनों मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस पलक, श्वेता तिवारी की बेटी हैं, और ऐसे में अभिनय करने की कला उन्हें विरासत में मिली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें कैसा लगा जब श्वेता तिवारी ने सेकेंड प्रेग्नेंसी के बारे में उन्हें बताया था।

मां की सेकेंड प्रेग्नेंसी पर कैसा था पलक का रिएक्शन

पलक तिवारी के लिए ग्लैमर की दुनिया नई नहीं है। एक्ट्रेस शुरू से ही चकाचौंध की दुनिया में रही हैं। उनकी मां श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं। पलक, श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी, जिनसे उन्हें छह साल का बेटा रेयांश है।

हालांकि, अब वह उनसे भी अलग हो चुकी हैं, और सिंगल मदर हैं। हाल ही में पलक ने बताया कि उनका क्या रिएक्शन था, जब उन्हें अपनी मां की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर मिली।

'मैं काफी परेशान हो गई थी'

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस ने कहा, ''मुझे याद है मैं 15 साल की थी और इस खबर को सुनने के बाद काफी परेशान हो गई थी, जब मेरी मां ने मुझे बताया कि उन्हें फिर से बेबी होने वाला है। यह बात सुनकर मेरा रिएक्शन था कि नहीं, ये नहीं हो सकता। मेरी मां को मेरा रिएक्शन कुछ अजीब लगा।''

'मैं इसके लिए तैयार नहीं था'

पलक ने आगे कहा, ''मैं तो बैठ कर ऐसे बात कर रही थी जैसे मेरी और मेरी मां के बीच कोई कॉन्ट्रैक्ट हो और उन्होंने उस कॉन्ट्रैक्ट में मुझे धोखा दिया है। मम्मी मुझे ऐसे देख रही थीं कि ये क्या बात कर रही है, क्या बोल रही है। मेरा रिएक्शन ऐसा था कि मुझे किसी ने नहीं बोला था कि उन्हें बच्चा होने वाला है। मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। ये मेरे कॉन्ट्रैक्ट के टर्म्स में नहीं था।''