Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोवा में Palak Tiwari ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख छूटे फैंस के पसीने

ग्लैमर इंडस्ट्री में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की इमेज पर्दे पर संस्कारी और ऑफ कैमरा बोल्ड एक्ट्रेस की है। वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी ग्लैमर दिखाने के मामले में पीछे नहीं हैं। पलक सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। सलमान खान के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस गोवा में छुट्टियां मना रही है। एक्ट्रेस ने वहां से कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 29 Aug 2024 03:18 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस पलक तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने वालीं पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने कम समय में खुद की अच्छी फैन फॉलोइंग बना ली है। वह अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही खूबसूरत और फिट हैं। 

सोशल मीडिया पर पलक की अक्सर हसीन तस्वीरें सामने आती हैं, जिसे देखने के बाद यूजर्स के लिए उनकी ब्यूटी की तारीफ करना नामुमकिन सा हो जाता है। इसी बहाने कई बार लोग पलक का श्वेता से कम्पैरिजन भी करते हैं, लेकिन अपनी धुन में मस्त पलक को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। 

गोवा में पलक तिवारी

'किसी का भाई किसी की जान' की ये एक्ट्रेस इन दिनों गोवा में दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही है। पलक ने वहां से कातिलाना अदाओं से भरी तस्वीरें शेयर की हैं। कभी पूल में, तो कभी झूले पर बैठकर पलक ने गोवा डायरीज से तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी स्वीट स्माइल भी एक वजह है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

पूल में किलर लुक

पलक ने एक तस्वीर वह शेयर की है, जिसमें वो पूल में हैं। एक्ट्रेस ने अपना फेस न दिखाकर पीठ की तरफ से फोटो क्लिक कराई है।

वहीं, एक फोटो पलक की पूल के किनारे बैठने वाली है।

दोस्तों के साथ पलक

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया जलवा

पलक ने कुछ फोटोज ट्रांसपेरेंट पैंट्स में शेयर की हैं। हालांकि, इसके साथ उन्होंने ब्लैक बिकिनी पहनी है, लेकिन इस पैंट पर भी लोगों की नजर खूब गई है।

फैंस ने कही ये बात

पलक का ये रंग रूप देख कुछ लोगों ने फिर से उनकी तुलना मां श्वेता तिवारी से कर दी। वहीं, कई यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'आप हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं। स्टे ब्लेस्ड।' एक्ट्रेस के लिए कई लोगों ने रेड हार्ट इमोजी बनाकर अपना प्यार जताया है।

यह भी पढें: दो बच्चों की मां Shweta Tiwari ने जम्पसूट में स्टाइलिश अंदाज से जीता लोगों का दिल, देख फैंस बोले- हॉट मॉम