Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुबई में Palak Tiwari का कातिलाना अवतार देख फिसल जाएगा आपका दिल, शिमरी बिकिनी में एक्ट्रेस की हॉट फोटोज वायरल

बेटी पलक तिवारी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं । उन्होंने बीते सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया था । हालांकि मूवी पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई लेकिन पलक ने अच्छा काम किया था । इन दिनों पलक अपनी लेटेस्ट फोटोज को लेकर चर्चा में है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 07 Jul 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
पलक तिवारी दुबई वेकेशन (फोटो इंस्टाग्राम )

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम काफी वक्त से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) से जुड़ रहा है।

पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज शेयर करती हैं। इन दिनों अभिनेत्री दुबई में वेकेशन मना रही हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है।

23 साल की पलक का कातिलाना अंदाज

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को फैंस देसी काइली जेनर भी कहते हैं। पलक तिवारी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी वेकेशन की फोटोज साझा की है, जिसमें वो हमेशा की तरह ही काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

यह भी पढे़ं- Palak Tiwari की किलर तस्वीरें देख रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Ibrahim Ali Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने किए सवाल

पलक का स्टनिंग लुक

पलक तिवारी अपने स्टनिंग लुक की वजह से काफी मशहूर हैं। वहीं उनकी मेकअप स्किल भी कमाल की है। पूल में मस्ती करने के लिए वो ग्रीन टॉप और व्हाइट पेंट में नजर आ रही हैं। 

पलक ने दिखाई शानदार खाने की झलक 

​इस फोटो में पलक को दुबई के एक शानदार होटल में बैठी नजर आ रही हैं और अपने सामने रखी खाने की थाली को दिखा रही हैं। 

बैड पर दिए पलक ने पोज 

इस फोटो में पलक तिवारी रेड ड्रेस पहने हुए बेड पर पोज देती नजर आ रही हैं। 

इब्राहिम को कर रही हैं डेट

काफी समय खबर है कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को डेट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को इब्राहिम के घर से बाहर निकलते देखा गया था। इस मौके पर दोनों ट्विनिंग करते नजर आए थे। 

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पलक इब्राहिम से मिलने उनके घर गई थी। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। कहा जा रहा है कि वह जल्द 'द वर्जिन ट्री' में नर आएंगी।

यह भी पढे़ं-  Palak Tiwari Photos: वन पीस ड्रेस पहन लिफ्ट में पलक तिवारी ने दिए किलर पोज, Shweta Tiwari पर भी भारी पड़ा लुक