Move to Jagran APP

Palak Tiwari की किलर तस्वीरें देख रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Ibrahim Ali Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, फैंस ने किए सवाल

बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी पहचान बना रहीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर वहां अपनी खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में पलक ने कई फोटोज शेयर कीं जिन्हें देखने के बाद रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 28 Jun 2024 09:41 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 09:41 AM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए एक्टिंग में अपनी पहचान बना रही हैं और उन्होंने बहुत ही कम उम्र में अपनी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बना ली है। पलक अभी तक कई म्यूजिक वीडियो और सलमान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान से इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर उन्हें सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें: मम्मी Shweta Tiwari से खूबसूरती में चार कदम आगे हैं Palak Tiwari, 23 की उम्र में किलर लुक से ढहाया कहर

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इस पर अभी तक दोनों में से किसी ने खुलकर बात नहीं की है, लेकिन अब इब्राहिम ने पलक की फोटोज पर कमेंट किया है।

कैजुअल लुक में पलक ने बरपाया कहर

पलक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कैजुअल लुक में कई तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्रीन फुल स्लीव टॉप और ग्रे कलर का ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस के खुले बाल और लाइट मेकअप उनके इस कैजुअल लुक में चार चांद लगा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं, पलक की क्यूट स्माइल ने फैंस के साथ-साथ इब्राहिम अली खान का भी दिल जीत लिया है, जिसकी वजह से वह खुद को एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए।

इब्राहिम ने दिया ऐसा रिएक्शन

पलक ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा कि मेरा यूएसपीए मानसून, जिस पर फैंस के साथ-साथ इब्राहिम ने भी रिएक्ट किया। इब्राहिम ने फायर वाला इमोजी शेयर करते हुए लुकिंग गुड लिखा।

इसके बाद पलक ने भी एक इमोजी शेयर कर अपना जवाब दिया। वहीं, कुछ फैंस ने भी पलक की तारीफ की और इब्राहिम से सवाल किए हैं। एक यूजर ने पूछा रिश्ता पक्का समझे।

यह भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड Ibrahim Ali Khan के घर के बाहर स्पॉट हुईं पलक तिवारी, ट्विनिंग करता दिखा कपल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.