Move to Jagran APP

सिल्क ड्रेस में Palak Tiwari ने गिराई हुस्न की बिजलियां, जबरदस्त कॉन्फिडेंस के कायल हुए फैंस

किसी का भाई किसी की जान एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। बड़े पर्दे पर भले ही उन्होंने कुछ खास काम न किया हो लेकिन अपनी मासूमियत और दिलकश अदाओं से वह हर किसी का दिल जरूर जीत लेती हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 21 Oct 2024 12:53 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस पलक तिवारी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्वेता तिवारी की बेटी पलक हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं। एक ओर जहां उनकी मां 40 पार की उम्र में भी अपने ग्लैमर से लोगों का दिल जीतती हैं, वहीं, पलक भी अपने स्टाइल स्टेटमेंट को टॉप प्रायरिटी पर रखती हैं। इन दिनों 'किसी का भाई किसी की जान' एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक और रैम्प वॉक को लेकर चर्चा में हैं।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान रैम्प वॉक किया। ऑफ व्हाइट शोल्डर सिल्क ड्रेस में पलक ने अपने लुक से लाइमलाइट बटोरी। उन्होंने जिस अंदाज और कॉन्फिडेंस के साथ स्टेज पर वॉक किया, उसे देख हर कोई उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गया। 

पलक ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

ऑफ व्हाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में पलक ने अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया। इसी के साथ उन्होंने अपनी ज्वेलरी को भी दिखाया। अपने खूबसूरत लुक को उन्होंने डायमंड का नेकलेस सेट पहनकर पूरा किया था। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरों के साथ ही उनका रैम्प वॉक का वीडियो भी सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि, इस दौरान एक और चीज ने लोगों का ध्यान खींचा।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari की बेटी पलक को डेट कर रहे हैं Ibrahim? पापा Saif Ali Khan से लेते हैं ये सलाह

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं पलक तिवारी

रैम्प वॉक के दौरान पलक तिवारी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। उन्होंने थाई हाई कट स्लीव्स वाली ड्रेस पहनी थी। ऐसे में उन्होंने जैसे ही स्टेज पर टर्न लिया, वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

हालांकि, इन सबके बावजूद इसकी शिकंज चेहरे पर न दिखाते हुए पलक ने कॉन्फिडेंस के साथ काम किया। फैंस ने एक्ट्रेस के लुक, वॉक और स्टाइल की दाद दी है।

बता दें कि पलक तिवारी ने सोनानी ज्वेल्स के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर उतरकर सबका ध्यान खींच लिया, जहां उन्होंने ASRA कलेक्शन को दिखाया। इस इवेंट की धूम थी 'धूम धड़ाका वेडिंग', जो भारतीय शादियों की भव्यता और शान से प्रेरित है।

पलक तिवारी की फिल्में

पलक ने सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में काम किया है। इसके पहले वह 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' नाम की मूवी भी कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari Pics: 44 की उम्र में श्वेता तिवारी ने बाथटब में दिखाई मदमस्त अदाएं, फैंस बोले- आप जैसा कोई नहीं