Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pamela Chopra Death: पामेला चोपड़ा के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, अजय देवगन सहित सितारों ने दी श्रद्धांजलि

Pamela Chopra Death यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का गुरुवार की सुबह निधन हो गया। उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई। अजय देवगन से लेकर राइटर जावेद अख्तर और किसी का भाई किसी की जान एक्टर राघव जुयाल सहित सितारों ने दुख व्यक्त किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 20 Apr 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
Pamela Chopra Death Ajay Devgn to Armaan Malik and Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Actor Raghav Juyal Give Tribute/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pamela Chopra Death: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर यश चोपड़ा की पत्नी और आदित्य और उदय चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा का गुरुवार की सुबह निधन हो गया। उन्होंने 74 साल की उम्र में 20 अप्रैल 2023 को मुंबई में आखिरी सांस ली।

रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले काफी समय से उनकी तबीयत खराब थी, जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

यश चोपड़ा की पत्नी और प्लेबैक सिंगर पामेला चोपड़ा के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सितारे और निर्देशक-निर्माता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

अजय देवगन ने पामेला चोपड़ा के निधन पर जताया शोक

अजय देवगन ने पामेला चोपड़ा के निधन पर पूरे परिवार के लिए संवेदनाए व्यक्त करते हुए ट्वीट किया। 'भोला' एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आदित्य, रानी, उदय और पूरे परिवार को इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाए। पामेला चोपड़ा जी, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे। ओम शांति'।

उनके अलावा 'किसी का भाई, किसी की जान' एक्टर राघव जुयाल ने पामेला चोपड़ा के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'पामेला चोपड़ा के निधन की खबर सुनकर अंदर से टूट गया हूं। उन्हें प्यार से सब पैम आंटी बुलाते थे। वह यशराज फिल्म का एक मजबूत पिलर थीं। इस मुश्किल घड़ी में चोपड़ा परिवार के साथ मेरी सहानुभूति। भगवान पामेला चोपड़ा की आत्मा को शांति दे'।

बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए गदर-2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने लिखा, 'मिसेज पामेला चोपड़ा जी के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख पहुंचा है। वह यश चोपड़ा जी की पत्नी थीं। रानी मुखर्जी-आदित्य चोपड़ा समेत पूरे परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए'।

सिंगर अरमान मलिक ने पामेला चोपड़ा के निधन पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा, 'मुझे याद है वाईआरएफ स्टूडियो में अपने गाने की रिकॉर्डिंग करने के लिए मैं हर रोज पैसे बचाता था। मैं 17 या 18 साल का था, जब उनके एम्पायर में मैंने पामेला चोपड़ा जी को यश चोपड़ा जी का हाथ थामें हुए देखा था, उस समय मुझे सच्चे प्यार और साथी का मतलब समझ आया'।

मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

पामेला चोपड़ा जी के निधन के बाद यशराज ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि उनका मुंबई में 11 बजे अंतिम संस्कार किया गया। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से ये गुजारिश भी की कि वह उन्हें इस दुख की घड़ी में प्राइवेसी दें।

आपको बता दें कि पामेला चोपड़ा भारतीय प्लेबैक सिंगर के साथ-साथ एक राइटर और निर्माता भी रह चुकी हैं। यशराज की फिल्मों के म्यूजिक सुपरहिट करवाने में उनका एक अहम योगदान रहा है।