Move to Jagran APP

Panchayat 2: 'रिंकी' की बोल्ड तस्वीरें देख हैरान रह गए लोग, बोले- अब तो सचिव जी फुलेरा नहीं छोड़ेंगे

Panchayat 2 fame Rinki Aka saanvika bold Photos अपनी पहली ही सीरीज से इतनी पॉपुलर हो गई रिंकी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इन बोल्ड तस्वीरों में सानविका का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 02 Jun 2022 12:14 PM (IST)
Hero Image
Panchayat 2 fame Rinki saanvika bold Photos

नई दिल्ली, जेएनएन।Panchayat Season 2 Fame Rinki Aka Saanvika Bold Photos: 'पंचायत 2' ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। इस के हर किरदार को फैन्स उनके स्क्रीन के नाम से ही जानने लगे हैं। बात चाहे प्रधान जी की हो, बनराकस की या फिर सचिव जी की। लोगों ने दूसरे सीजन को भी इतना ही प्यार दिया जितना फर्स्ट पार्ट को। बल्कि इस सीजन में जो सबसे फ्रेश फेस हैं वो हैं प्रधान जी की बेटी 'रिंकी'। रिंकी यानी सानविका को इससे पहले स्क्रीन पर देखा नहीं गया है। अपनी सादगी और अदाकारी से रिंकी अब नेशनल क्रश बन गई हैं।

सानविका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजी से फॉलोवर्स बढ़ रहे हैं। उनका रिंकी वाला लुक देख लोग इतने दीवाने हो गए कि उनके पेज पर 1 लाख 36 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं। अपनी पहली ही सीरीज से इतनी पॉपुलर हो गई रिंकी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इन बोल्ड तस्वीरों में सानविका का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। पर्दे पर बेहद ही सिंपल नजर वाली सानविका इन फोटोज में बेहद अपिलिंग लग रही हैं। धीमी लाइट, और चेहरे पर बिखरे बाल उन्हें और भी दिलकश बना रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

इसके अलावा सानविका ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें उनका संस्कारी अवतार नजर आ रहा है। सूट में सजी सानविका बड़ी प्यारी सी स्माइल दे रही हैं। लोग इनकी तस्वीरों पर बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'दो समोसा हमारे लिए भी ले आना, सुना है मोहन जी बड़ा अच्छा बनाते हैं'। तो किसी ने कहा ऐसी स्माइल से तो सचिव जी का ट्रांसफर भी रुक जाएगा। एक यूजर ने कहा, " फोटो देखकर तो सचिवजी फुलेरा कभी नहीं छोड़ेंगे।' 

View this post on Instagram

A post shared by Sanvikaa (@sanvikkaa)

बताते चलें कि सानविका के लिए एक्टिंग का सफर इतना आसान नहीं था, इससे पहले उन्होंने कॉस्टयूम एडी के तौर पर काम किया था। सानविका ने पंचायत में अपने काम को लेकर बताया कि वो काफी डरी हुईं थीं, पर टीम के सारे लोग ही काफी अच्छे थे, सबने काफी मदद की।