Move to Jagran APP

Panchayat 3 के उप प्रधान 'प्रहलाद चा' की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, धर्म की दीवार को तोड़ की थी शादी

Panchayat 3 के हर किरदार पर फैंस अपनी जान छिड़क रहे हैं। अभिषेक त्रिपाठी सचिव से लेकर प्रहलाद चा और भूषण हर किरदार ने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ी है। इस वेब सीरीज में उप प्रधान का किरदार निभाने वाले एक्टर फैसल मलिक को भले ही पंचायत में अकेले ही दिखाया गया हो लेकिन असल जिंदगी में उनकी हमसफर बेहद ही प्यारी हैं। यहां पर देखिये तस्वीरें-

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 04 Jun 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
Panchayat 3 के उप प्रधान 'प्रहलाद चा' की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंचायत 3 की रिलीज को एक हफ्ता हो चुका है, लेकिन फैंस में इसका क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आम जनता भी की जुबान पर भी अभिषेक त्रिपाठी 'सचिव जी' से लेकर 'वनराकस' और इस वेब सीरीज के कई किरदार के डायलॉग्स चढ़ चुके हैं।

पंचायत 3 के सभी एक्टर्स की निजी जिंदगी को लेकर आए दिन कोई न कोई अपडेट आती रहती है। उप प्रधान बने फैसल मलिक भले ही दीपक कुमार शर्मा की इस वेब सीरीज में पत्नी के सुख से वंचित दिखाए गए हैं, लेकिन असल जिंदगी में तो उनकी लव लाइफ बेहद ही रोमांचक है।

असल जिंदगी में उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है। कौन हैं उनकी पत्नी और धर्म की परवाह किये बिना किससे उन्होंने की शादी चलिए जानते हैं-

खूबसूरती में सबको मात देती हैं प्रहलाद चा की पत्नी

'पंचायत-3' प्रहलाद चा भले ही तीसरे सीजन में काफी सीरियस दिखाई दिए हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह कितने खुश मिजाज हैं इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की तस्वीरों से लगा सकते हैं। प्रहलाद चा की रियल लाइफ पत्नी बेहद ही खूबसूरत हैं, उनका नाम कुमुद शाही मलिक है, जिनके साथ एक्टर अक्सर खूबसूरत फोटो शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: 'पंचायत 3' के 'विधायक जी' ने अनुराग कश्यप को लिया आड़े हाथों, निकाली इस बात की भड़ास, बोले- वो डरपोक और स्पाइनलेस हैं

15 जनवरी को भी उन्होंने पत्नी संग शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करते हुए एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की थी। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "चल साथी थोड़ा और"। फैसल मलिक की पत्नी भी सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

धर्म की दीवार तोड़ प्रहलाद चा ने की थी शादी

आपको बता दें कि फैसल मलिक मुस्लिम हैं, लेकिन उनकी पत्नी कुमुद शाही हिन्दू हैं। वह भी पेशे से फिल्ममेकर हैं। अपने पति के साथ मिलकर कुमुद शाही ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए सीरीज और फिल्में बनाती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रहलाद चा और कुमुद की पहली मुलाकात उस दौरान हुई थी, जब वह एक चैनल में काम कर रही थीं। फैसल भी उसी चैनल में थे। 2004 में एक-दूजे से मिले दोनों की ये मुलाकात जल्द ही प्यार में बदल गयी और साल 2011 में हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हमसफर बन गए।

खुद कुमुद ने भी एक बातचीत में बताया था कि उनके पिता धर्म के बाहर शादी के लिए राजी नहीं थे, लेकिन वह भी सिर्फ फैसल की दुल्हनियां ही बनना चाहती थीं और आज दोनों ही अपनी शादी में बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें: 'फुलेरा' के उप प्रधान बनने से पहले पुलिस की वर्दी में दिख चुके हैं 'प्रहलाद चा', 12 साल पहले निभाया ये रोल