Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neena Gupta: हॉटनेस से आग लगाती हैं Panchayat 3 की 'मंजू देवी', ऐसा किलर लुक तो 'प्रधान' जी ने भी नहीं देखा होगा

प्राइम वीडियो की पेशकश वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 (Panchayat 3) इस वक्त लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इस सीरीज में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने फुलेरा प्रधान मंजू देवी के किरदार में एक बार से अपनी छाप छोड़ी है। पंचायत में देसी लुक में नजर आने वालीं नीना (Neena Gupta Looks) असल जिंदगी में बेहद गॉर्जियस दिखती हैं जिसका सबूत उनकी ये तस्वीरें हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 30 May 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
रियल लाइफ में गॉर्जियस हैं नीना गुप्ता (Photo Credit-Neena Gupta Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। नीना गुप्ता (Neena Gupta) हिंदी सिनेमा की चुनिंदा दिग्गज एक्ट्रेस में शुमार हैं। वेब सीरीज पंचायत से उनकी सोई किस्मत एक बार से चमक गई है। हाल ही में पंचायत सीजन 3 (Panchayat 3) में फुलेरा प्रधान मंजू देवी के किरदार में नीना ने वापसी की है। पिछले दो सीजन के हिसाब से इस बार भी अभिनेत्री ने अदाकारी का सौ फीसदी दिया है। 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि पंचायत सीरीज में देसी अंदाज में दिखने वालीं नीना गुप्ता (Neena Gupta Looks), रियल लाइफ में काफी मॉर्डन हैं। आइए एक नजर उनकी कुछ शानदार फोटो पर डालते हैं। 

नीना का लुक बेमिसाल 

64 साल की नीना गुप्ता असल जिंदगी में लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं। उनका अंदाज देखकर आप उनकी उम्र का अनुमान नहीं लगा सकते हैं। जहां एक तरफ पंचायत वेब सीरीज में वह गांव की प्रधान के रूप में एक देसी महिला के अवतार में दिखीं हैं, वहीं दूसरी तरफ असल जिंदगी में विदेशी महिलाओं के ट्रेंड को फॉलो करती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें- Panchayat में प्रधान के पीछे पड़ीं भूषण की 'पत्नी' ने छीना था Neena Gupta से बड़ा रोल, 'मंजू देवी' को लग गई थी आग

इस बात का पक्का सबूत उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद तस्वीरों और वीडियो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। नीना की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा बेमिसाल हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। इनको देख ये कहा जा सकता है कि 65 की उम्र में भी वह हॉटनेस के मामले में किसी अन्य बी टाउन एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। 

आलम ये है कि सोशल मीडिया पर पंचायत 3 की रिलीज के बीच नीना गुप्ता के किलर लुक वाली फोटोज जमकर गदर काट कर रही हैं। 

पंचायत के अगले सीजन में चुनावी लड़ेंगीं मंजू देवी

नीना गुप्ता का पंचायत प्रधान मंजू देवी का किरदार काफी पॉपुलर है। पंचायत सीजन 3 के अंत में ये तस्वीर साफ हो गई है कि इस सीरीज के आगामी सीजन में मंजू देवी प्रधानी का चुनाव लड़ती दिख सकती हैं। उनके सामने फुलेरा की क्रांति देवी यानी सुनीता राजभर नजर आ सकती हैं। 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के साथ काम कर चुकी हैं Panchayat 3 के विधायक की बेटी, खूबसूरती से करती हैं क्लीन बोल्ड