Move to Jagran APP

Panchayat 3: नीना गुप्ता ने अपने किरदार को लेकर की बात, बोलीं- मंजू देवी जैसी कई महिलाएं...

पंचायत का तीसरा पार्ट आज मंगलवार को रिलीज हो गया है। दर्शकों को यह सीरीज काफी पसंद आ रही है। अब इस सीरीज में मंजू देवी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने रोल को लेकर बात की है। उन्होंने बताया है कि देश के अलग-अलग हिस्सों में मंजू देवी जैसी कई महिलाएं हैं। साथ ही बताया कि उन्हें अपने किरदार में ढलने में काफी समय लगा।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Tue, 28 May 2024 09:31 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 09:31 PM (IST)
पंचायत 3 एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से एक 'पंचायत' का तीसरा पार्ट आज मंगलवार को रिलीज हो गया है। दर्शकों को यह सीरीज काफी पसंद आ रही है। हर तरफ 'प्रधान जी' और 'सचिव जी' की चर्चा हो रही है। अब एक इंटरव्यू में मंजू देवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने इस सीरीज के बारे में बात की है और कहा है कि देश के अलग-अलग हिस्सों में मंजू देवी जैसी कई महिलाएं हैं।

अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

हाल ही में पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि किरदार अक्सर वास्तविक जीवन से प्रेरित होते हैं। हमारे आसपास अभी भी मंजू देवी जैसी कई महिलाएं होंगी, जो अपनी घरेलू चीजों से बहुत संतुष्ट हैं। उनका कोई एम्बिशन नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'पंचायत 3' के बाद Prime Video पर अब इन सीरीज के सीक्वल्स का इंतजार, 'मिर्जापुर' से 'पाताल लोक' तक शामिल

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

प्रधान यानी रघुबीर यादव उनकी तरफ से काम कर रहे हैं। लोगों ने इसे पसंद किया और भारत में गांव या शहरों में महिलाएं ऐसा ही करती हैं, इसलिए महिलाएं मुझसे यानी मंजू देवी से कनेक्ट करती हैं।

किरदार में ढलने में लगा टाइम

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि पिछले दो सीजन में मंजू देवी की भूमिका निभाने के बावजूद उन्हें अपने किरदार में ढलने में थोड़ा समय लगा। एक्ट्रेस ने कहा कि इसमें बोली अलग है। इसलिए जब आप थोड़े समय के बाद उसी किरदार को निभाते हैं, तो किरदार में ढलने में समय लगता है। मैं इस बात पर जोर देती हूं कि हमें अगले सीजन की शूटिंग जल्द ही करनी चाहिए।

क्या है सीजन 3 की कहानी

यह कहानी फुलेरा गांव की है, जहां विधायक चंद्र किशोर सिंह के जोर लगाने के बाद सचिव का ट्रांसफर हो गया है। हालांकि, प्रधान और अन्य लोग नई सचिव को वहां ज्वाइन नहीं करने देते ताकि अभिषेक वापस आ सके। इसके बाद आगे क्या होता है यह तो आपको कहानी देखने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 Reactions: 'पंचायत 3' ने आते ही मचा दिया धमाल, सीरीज देख लोगों को क्यों याद आई 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.