Move to Jagran APP

परमसुंदरी से कम नहीं हैं 'Panchayat 3' के विकास की दुल्हनिया, ग्लैमरस अदाओं से दिल चुराती हैं 'खुशभू भाभी'

अमेजन प्राइम पर इन दिनों पंचायत 3 वेब सीरीज का डंका बजा है। ये शो रिलीज होते की सुर्खियों में बना है। न सिर्फ कहानी बल्कि शो के कास्ट की एक्टिंग भी लोगों को खूब भा रही है। पंचायत शो के कई कैरेक्टर्स फेमस हुए हैं। वहीं तीसरे सीजन में एक नया किरदार है जो इन दिनों खूब वाहवाही बटोर रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 01 Jun 2024 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 07:13 PM (IST)
'पंचायत 3' एक्ट्रेस तृप्ति साहू. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी पर फेमस वेब सीरिज 'पंचायत' के तीसरे सीजन (पंचायत 3) ने दस्तक दे दी है। 28 मई से शुरू हुए इस सीजन की कहानी लोगों को पहले की तरह ही अट्रैक्ट कर रही है। एक बार फिर वेब सीरीज के किरदार चर्चा में हैं। 'सचिव जी' जितेंद्र कुमार और उनकी दोस्त 'रिंकी' यानी सांविका लोगों के दिलों में बस गए हैं। लेकिन इनके बीच एक एक्ट्रेस और है, जिसके आजकल चर्चे तेज हैं।

हम बात कर रहे हैं विकास की पत्नी खुशबू भाभी की। TVF की 'पंचायत 3' में नजर आ रहीं 'खुशभू भाभी' के बारे में आप शायद ही जानते होंगे। तो चलिये आज हम आपको 'विकास' की पत्नी यानी 'खुशभू भाभी' से मिलवाते हैं। 

'पंचायत 3' में आईं 'विकास' की पत्नी

विकास का किरदार एक्टर चंदन ने निभाया है। उन्होंने 'पंचायत' से ही इंडस्ट्री में ही फेम हासिल किया था। वह जिस अंदाज से 'सचिव जी' कहते हैं, यह काफी पॉपुलर हुआ। अब इस सीजन में मेकर्स ने उनकी पत्नी से लोगों को रूबरू करवाया है। 

कौन हैं खुशबू भाभी?

विकास की पत्नी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस का नाम तृप्ति साहू है। 'पंचायत 3' में विकास के आपको छत पर वाइफ के साथ चाय पीने वाले सीन तो आपको याद ही होंगे। इस सीन से लोगों का दिल चुराने वालीं एक्ट्रेस का नाम तृप्ति साहू है। 

शो में उनका किरदार ज्यादा नहीं है, लेकिन इस शो की खासियत भी यही है कि इसका हर छोटा बड़ा किरदार फेमस हुआ है। तृप्ति साहू रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। 

रियल लाइफ में ग्लैमरस हैं तृप्ति

तृप्ति रियल लाइफ में ग्लैमरस कपड़े भी पहनना पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक से बढ़कर एक फोटोज हैं।

जिम वियर में भी हिट हैं तृप्ति

सिंपल सी दिखने वालीं तृप्ति ने जिम वियर में अपनी स्वीट स्माइल के साथ दिल चुराने वाली फोटो शेयर की।

तृप्ति साहू वर्क फ्रंट

तृप्ति साहू के काम की बात करें, तो Tavvai फिल्म में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा Aardhika Saayam Kavalenu (2024) में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: Sanvikaa नहीं, ये है पंचायत की 'रिंकी' का असली नाम, मां-बाप से झूठ बोलकर ऐसे इंजीनियर से बनीं एक्ट्रेस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.