Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Main Atal Hoon Release Date: पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट OUT, बॉक्स ऑफिस पर प्रभास से टकराएगी

Main Atal Hoon Release Date पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म मैं अटल हूं की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी का फिल्म से नया पोस्टर जारी किया गया है। पंकज त्रिपाठी की ये दमदार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरस्टार प्रभास और कटरीना कैफ की फिल्मों से टकराने वाली है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 28 Nov 2023 01:37 PM (IST)
Hero Image
मैं अटल हूं की रिलीज डेट का हुआ एलान। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Main Atal Hoon Release Date: पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेता हैं और उन्होंने हर फिल्मों में अपनी काबिलियत दिखाई है। जल्द ही अभिनेता राजनेता के किरदार से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे। उनकी आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

पंकज त्रिपाठी फिल्म 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) में तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपाई (Atal Bihari Vajpayee) का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी की कवि से राजनेता बनने तक की जर्नी को दिखाया गया है। जब से इस फिल्म का एलान किया गया था, तब से लोगों को इसका इंतजार था। अब मूवी की रिलीज डेट आ गई है।

यह भी पढ़ें- Main Atal Hoon: पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में ढल गए हैं पंकज, अदाकारी को लेकर थे काफी नर्वस

मैं अटल हूं की रिलीज डेट का हुआ एलान 

28 नवंबर 2023 को पंकज त्रिपाठी ने अपने चाहने वालों को तोहफा देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट जारी कर दी। पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कई पोस्टर्स शेयर किए हैं, जिसमें वह अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में खूब जच रहे हैं। पोस्टर्स पर लिखा हुआ है, 'एक कवि जिसने इतिहास को दोबारा लिखा।'

View this post on Instagram

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

'मैं अटल हूं' अगले साल 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका एलान करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कैप्शन में लिखा, "सोने का दिल... इस्पात का आदमी... एक बहुमुखी कवि... नए भारत के पीछे दूरदर्शी। श्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी का गवाह बनें।"

मैं अटल हूं को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस

पंकज त्रिपाठी स्टारर 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट एलान होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। एक यूजर ने कहा, "पहला दिन और पहला शो... मेरा तो फिक्स है।" एक ने कहा, "सिनेमाघरों में देखने के लिए मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" एक फैन ने कहा, "मास्टरपीस आ रहा है।"

बता दें कि जनवरी में पंकज त्रिपाठी के अलावा कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। कटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' और प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में आएंगी।

यह भी पढ़ें- Main Atal Hoon की शूटिंग हुई पूरी, बस इतने दिनों में ही पूरा हुआ शूट, पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया BTS वीडियो