Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं किसी से शिकायत...', Pankaj Tripathi ने शेयर किया किस्सा, बताया 'मैं अटल हूं' के बाद आया ये बदलाव

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म मर्डर मुबारक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। अब हाल ही में अभिनेता ने अपनी इसी साल रिलीज हुई मूवी मैं अटल हूं के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे इस मूवी ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से बदला।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 16 Mar 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
बेहतर इंसान बन गए पंकज त्रिपाठी (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मंझे हुए स्टार्स में से एक पंकज त्रिपाठी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीता है। हाल ही में अभिनेता पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक पर बनी फिल्म 'मैं अटल हूं' में नजर आए थे।

मूवी में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब अभिनेता ने बताया है कि इस फिल्म ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से कैसे बदला।

यह भी पढ़ें: Main Atal Hoon Review: पंकज त्रिपाठी नहीं, अटल बिहारी वाजपेयी आते हैं नजर, सादगी में लिपटी असाधारण कहानी

बेहतर इंसान बन गए पंकज त्रिपाठी

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब पंकज त्रिपाठी से पूछा गया कि फिल्म ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से कैसे बदला, तो एक्टर ने कहा वह एक बेहतर इंसान बन गए हैं। उन्होंने कहा, "अटल जी का किरदार निभाने के बाद, मैं सहानुभूति और करुणा के मामले में एक बेहतर इंसान बन गया हूं।

मुझे लगता है कि मैं अंदर से अधिक लोकतांत्रिक हो गया हूं। मैं समझ गया हूं कि अगर कोई इंसान किसी भी समय मुझे नापसंद करता है, तो मैं उसे नापसंद नहीं करूंगा। मैं मेरी आलोचना करने वालों को पूरी आजादी और सम्मान देने की सराहना करता हूं। अगर किसी दिन कोई मुझसे कहता है कि उन्हें मेरी फिल्म पसंद नहीं आई, तो मैं उन लोगों के प्रति शिकायत नहीं रखूंगा जो मुझे या मेरी फिल्मों को नापसंद करते हैं"।

ओटीटी पर रिलीज हो गई है मूवी

मैं अटल हूं ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 14 मार्च को रिलीज हो गई है। जी5 ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसका एलान किया था। बता दें कि अभिनेता की फिल्म 'मर्डर मुबारक' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस सीरीज में भी उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई है। इसके साथ ही उनकी स्त्री 2 भी पाइपलाइन में है।

यह भी पढ़ें: Pankaj Tripathi के साथ Stree 2 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, अभिनेता ने ले लिया काम से ब्रेक