Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pankaj Tripathi के साथ Stree 2 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, अभिनेता ने ले लिया काम से ब्रेक

Main Atal Hoon Actor Pankaj Tripathi बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं कल यानी 19 जनवरी को रिलीज होने वाली है। ऐसे में अभिनेता इसका जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस मूवी के बाद आने वाली उनकी अगली फिल्म स्त्री 2 के सेट पर पंकज त्रिपाठी के साथ क्या हुआ चलिए जानते हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 18 Jan 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
क्या हुआ था 'स्त्री 2' के सेट पर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'लूडो', 'स्त्री' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अब वह जल्द ही 'मैं अटल हूं' में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो कल रिलीज होने वाली है।

अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पंकज त्रिपाठी ने यह बताया किया कि जब वह 'मैं अटल हूं' के तुरंत बाद अमर कौशिक की 'स्त्री 2' की शूटिंग के लिए गए तो क्या हुआ।

यह भी पढ़ें: Main Atal Hoon: सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई पंकज त्रिपाठी की फिल्म, मिला U/A सर्टिफिकेट

क्या हुआ था 'स्त्री 2' के सेट पर

हाल ही में, इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने बताया कि जब वह 'मैं अटल हूं' के तुरंत बाद अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग के लिए गए तो क्या हुआ। दरअसल, स्त्री 2 के निर्देशक अमर कौशिक ने उन्हें बताया कि वह अभी भी पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता ने याद किया कि उन्होंने अटल की शूटिंग पूरी की और अगले ही दिन वह स्त्री 2 के सेट पर थे।

View this post on Instagram

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

पंकज त्रिपाठी ने कहा 'मेरे शॉट के बाद पहले दिन, अमर कौशिक मेरे पास आए और मेरे कान में फुसफुसाए, ‘अटल जी लग रहे हैं'। मैंने उनसे कहा कि अब मैं क्या करूं, मैंने कल रात ही दिल्ली में फिल्म पूरी की है। इसलिए उन्होंने मुझे एक दिन की छुट्टी दी और मुझे स्त्री देखने और आराम करने के लिए कहा। मैंने कहा दे दें छुट्टी, मुझे ये चाहिए'।

30 दिनों की चाहिए थी छुट्टी

इसके आगे एक्टर ने कहा उन्हें एहसास हुआ कि रात भर एक सेट से दूसरे सेट पर जाना अच्छा विचार नहीं था, क्योंकि यह ओवरलैपिंग था। उन्होंने समझा कि उन्हें 30 दिनों के ब्रेक की आवश्यकता है। 10 दिन अपनी पिछली भूमिका से छुटकारा पाने के लिए, अगले 10 दिन पूर्ण आराम के लिए और अंतिम 10 दिन अगली भूमिका की तैयारी के लिए'।

यह भी पढ़ें: Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी की फिल्म में दिखेंगे राजनीति के ये सूरमा, पढ़ें- कौन निभा रहा किस लीडर का किरदार?