Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता Pankaj Udhas के निधन से टूटा बेटी रेवा का दिल, अंतिम संस्कार में रो-रोकर हुआ बुरा हाल, देखें वीडियो

गजल सिंगर Pankaj Udhas से निधन से यकीनन तौर पर मनोरंजन जगत को बहुत बड़ा झटका लगा है। 72 वर्षीय गायक का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया जा रहा है इस दौरान उनकी बेटी रेवा उधास रोती-बिलखती हुईं नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर रेवा का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें पिता की मौत का गम उनके चेहरे पर साफ दिख रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 27 Feb 2024 06:12 PM (IST)
Hero Image
पंकज उधास की बेटी रोती हुईं आईं नजर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। गजल गायक पंकज उधास अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। सोमवार 26 फरवरी के दिन 72 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आज यानी 27 फरवरी को मुंबई में पंकज की अंतिम यात्रा और अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है।

इस दौरान सोशल मीडिया पर पंकज उधास की बेटी रेवा उधास का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पिता के निधन से भावुक होती हुईं नजर आ रही हैं। इतना नहीं रेवा अपने आंसूओं को रोक नहीं पा रही हैं। उनके इस वीडियो को देखकर आपका भी आंखें भर आएंगी। 

पंकज उधास की बेटी का टूटा दिल

सुरों के सरताज और गजल उस्ताद पंकज उधास की मौत से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा है। इंडस्ट्री में उनके जाने से शोक की लहर छा गई है। खासतौर पर उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। मंगलवार के दिन पंकज की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए उनकी छोटी बेटी रेवा उधास शामिल हुईं।

इस दौरान वह रोती और बिलखती हुईं नजर आईं। इंस्टेंट् बॉलीवुड ने रेवा का एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सफेद सलवार सूट में रेवा उधास फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं और अपने पिता को खोने का गम क्या होता है, वो उनके चेहरे पर साफ छलक रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक अन्य वीडियो में पंकज की अंतिम यात्रा के दौरान उनकी पत्नी फरीद उदास की हालत दिल बेहद बुरी नजर आ रही है। कुल मिलाकार कहा जाए तो पंकज की मौत से उनका पूरा परिवार सदमे में हैं और वह इस दुख को सहन नहीं कर पा रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इस वजह से पंकज का हुआ देहांत

पंकज उधास म्यूजिक की दुनिया का वो नायाब हीरा थे, जिनकी सुरीली आवाज और शानदार गानों के नगमे फैंस के दिलों में घर जाते थे। बता दें कि लंबी बीमारी के चलते पंकज ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। 

ये भी पढ़ें- Pankaj Udhas Last Rites: शंकर महादेवन से लेकर विद्या बालन तक, पंकज उधास के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सितारे