Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pankaj Udhas Last Rites: शंकर महादेवन से लेकर विद्या बालन तक, पंकज उधास के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सितारे

अपनी गजल से हर किसी का दिल मोह लेने वाले गायक Pankaj Udhas का सोमवार को निधन हो गया। उनके परिवार ने पंकज उधास के निधन की जानकारी शेयर फैंस के साथ शेयर की थी। ब्रीच कैंडी अस्पताल से उनका पार्थिव शरीर घर पर लाने के बाद अब उनकी अंतिम क्रिया की विधि शुरू हो चुकी है। उनके अंतिम दर्शन के लिए कई सितारे पहुंचे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 27 Feb 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
गजल गायक पंकज उधास के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे सितारे/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर गजल गायक पंकज उधास (Pankaj Udhas) का बीते दिन सोमवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। 72 साल की उम्र में उन्होंने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री और उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ पड़ी।

सोशल मीडिया पर कई सितारों ने गजल गायक पंकज उधास के निधन के बाद उनके साथ बिताए कुछ यादगार पलों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। कुछ समय पहले ही पंकज उधास के पार्थिव शरीर को उनके घर लाया गया था और अब उनके अंतिम संस्कार की क्रिया शुरू हो चुकी है।

पंकज उधास के अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे सितारे

हिंदू शमशान भूमि में गजल गायक पंकज उधास का अंतिम संस्कार किया जा रहा है, जहां उनके अंतिम दर्शन के लिए म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड स्टार्स पहुंच रहे हैं। उनके अंतिम संस्कार की विधि तीन बजे शुरू हो चुकी है। म्यूजिक की दुनिया में अपना योगदान देने वाले पंकज उधास के अंतिम दर्शन के लिए शंकर महादेवन से लेकर विद्या बालन और जाकिर हुसैन तक कई सितारे पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Pankaj Udhas Last Rites: आज पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे पंकज उधास, घर लाया गया पार्थिव शरीर

समाचार एजेंसी एएनआई ने गजल गायक पंकज उधास की लास्ट राइट का वीडियो अपने आधिकारिक X अकाउंट पर पंकज उधास की लास्ट राइट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें गजल गायक पंकज उधास की बेटी रेवा उधास का रो-रोकर बुरा हाल है।

— ANI (@ANI) February 27, 2024

उन्होंने लिखा था,"हमें बहुत ही दुःख के साथ आपको ये बताना पड़ रहा है कि लंबी बीमारी के बाद पद्मश्री पंकज उधास का निधन हो गया है"।

कुछ समय पहले ही उन्होंने पंकज उधास के फैंस उनकी एक लास्ट झलक देख सके, इसलिए उनके परिवार ने बताया था कि वर्ली में हिंदू शमशान भूमि में गजल गायक का अंतिम संस्कार किया गया।

आपको बता दें कि पंकज उधास के निधन के बाद सितारों के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई राजनेताओं ने भी सिंगर को श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

यह भी पढ़ें: 'चिट्ठी आएगी हमेशा याद दिलाएगी...' Pankaj Udhas के निधन पर भावुक हुए Mahesh Bhatt