Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पापा सनी और चाचा बॉबी ने Rajveer Deol को किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर जमकर लुटाया प्यार

सनी देओल ( Sunny Deol ) के दोनों बेटे अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं लेकिन उन्हें वो मुकाब हासील नहीं हुआ जिसका वह हकदार थे। बड़े बेटे करण देओल ने साल 2019 में पल पल दिल के पास से डेब्यू किया था। वहीं राजवीर ने 2023 में दोनों से डेब्यू किया लेकिन दोनों की ही फिल्मों फ्लॉप रही।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 12 May 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
Rajveer Deol and sunny deol (Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देओल फैमिली में आज सेलिब्रेशन का दिन है। एक तरफ जहां आज मदर्स डे (Mother's Day 2024) सेलिब्रेट किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सनी देओल के छोटे बेटे और एक्टर राजवीर देओल (Rajveer Deol) अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं।

ऐसे में पिता सनी देओल ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है। सनी ने कुछ खास फोटोज शेयर की हैं, जिसमें धर्मेन्द्र की भी झलक देखने को मिल रही है।

यह भी पढे़ं- राजवीर देओल ने धर्मेंद्र को डेडिकेट किया पहला अवॉर्ड, स्पीच में कही ऐसी बात, सुनकर Sunny और Bobby की आंखों में आए आंसू

सनी देओल का पोस्ट 

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक नहीं बल्कि अपने लाडले की तीन फोटो पोस्ट की हैं, पहली तस्वीर में राजवीर को गले लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में राजवीर अपने दादा धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहे हैं। तीसरी और  आखिरी फोटो  वेकेशन की लग रही हैं। जहां बाप और बेटे कैमरे में पोज देते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने इन्हें शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे, आई लव यू। 

बॉबी देओल ने भी किया विश 

बॉबी देओल जो राजवीर के चाचा भी लगते हैं उन्होंने भी अपने भतीजे को बर्थडे विश किया है। बॉबी ने राजवीर के साथ एक तस्वीर साझा की की है, जिसमें 'दोनों' ब्लैक में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे राजवीर बेटा, लव यू.'।

बीते साल डेब्यू कर चुके हैं राजवीर 

राजवीर देओल ने साल 2023 फिल्म 'दोनों' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों बतौर ने अपान डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई। इस मूवी को अवनीश बड़जात्या के डायरेक्ट किया था। 

यह भी पढ़ें- Dono: सनी देओल के बेटे राजवीर की 'दोनों' का अकंल बॉबी से जुड़ा खास कनेक्शन, 28 साल पुराना है नाता