Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paresh Rawal: 'भगवान की उपस्थिति जरूरी नहीं...', 'ओएमजी 2' को लेकर परेश रावल ने दिया चौंकाने वाला बयान

अक्षय कुमार यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 ने अगस्त महीने में गदर 2 के साथ सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। दर्शकों को फिल्म में दिया गया सामाजिक संदेश काफी पसंद आया था। अब अभिनेता परेश रावल ने इस पर एक चौंकाने वाला बड़ा बयान दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 26 Nov 2023 03:36 PM (IST)
Hero Image
'ओएमजी 2' पर क्या बोले परेश रावल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार और यामी गौतम स्टारर 'ओएमजी 2' अगस्त में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी, कई लोगों ने इसकी कहानी को काफी पसंद किया था। सिर्फ इतना ही नहीं रिलीज से पहले अक्षय कुमार की फिल्म को विवादों का सामना भी करना पड़ा था। अब फिल्म को लेकर अभिनेता परेश रावल ने भी बयान दिया है।

बता दें कि 'ओएमजी 2' ने सिनेमाघरों में 'गदर 2' के साथ एंट्री मारी थी। अमित राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सामाजिक संदेश भी दिया, जो लोगों को काफी पसंद आया था।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar के बॉडीगार्ड ने की फैंस के साथ बदसलूकी, हरकत देख तुरंत एक्टर ने किया ये काम, वीडियो वायरल

'ओएमजी 2' को लेकर क्या बोले परेश रावल

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में, परेश रावल ने 'ओएमजी 2' की कहानी पर एक आश्चर्यजनक टिप्पणी दी है। ओएमजी के पहले पार्ट में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने कहा कि अगली कड़ी को भगवान की उपस्थिति की आवश्यकता नहीं थी'।

इसके आगे परेश रावल से पूछा गया कि क्या फिल्म एक बड़ी हिट होती अगर वह इसका हिस्सा होते। इस पर अभिनेता ने जवाब दिया कि 'मैं इस तरह से नहीं सोचता कि अगर मैं इसमें होता तो फिल्म एक बड़ी हिट होती। इसकी कहानी को मैंने और निर्देशक ने पकाया था। इसके आगे उन्होंने कहा कि 'पहले भाग में, भगवान के खिलाफ एक मामला था और दूसरे पार्ट में शायद भगवान की उपस्थिति आवश्यक नहीं थी। मैं वास्तव में देखना चाहता हूं और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर है। मैं संवादों के साथ पूरी स्क्रिप्ट को भी जानता हूं'।

'ओएमजी 2' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'ओएमजी 2' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 151.16 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो इसने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया।

बता दें कि परेश रावल आखिरी बार फिल्म 'आंख मिचौली' में नजर आए थे। अब अभिनेता जल्द ही 'हेरा फेरी 3' में दिखाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 की रिलीज से पहले सनी देओल ने अक्षय कुमार को किया था फोन, OMG 2 से क्लैश को लेकर कही थी ये बात