Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु की अंटाइटल फिल्म से पहला लुक आया सामने, पहली बार दिखेंगे साथ-साथ

पंजाबी सिंगर हार्डी संधु और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर फैंस को अनटाइटल फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फिल्म से दोनों का पहला लुक आउट हो चुका है जिसमें परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु का रफ-टफ लुक देखने को मिला।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 10 Aug 2022 12:28 PM (IST)
Hero Image
parineeti chopra and hardy sandhu first look out from film tiranga see photos. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।अपनी पहली ही फिल्म 'इश्कजादे' से ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने वालीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा साल 2022 और 2023 में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। अमिताभ बच्चन के साथ जहां वह फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आएंगी, तो अब वहीं पहली बार उनकी जोड़ी फैंस को पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के साथ बड़े परदे पर देखने को मिलेगी। पिछले कुछ समय से परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु अपनी अंटाइटल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अब इस फिल्म से न सिर्फ परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु का पहला लुक ऑडियंस के सामने आया, हालांकि फिल्म के टाइटल की घोषणा अब तक नहीं की गई है।

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु की फिल्म का पोस्टर हुआ आउट

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्डी संधु संग अपनी आगामी फिल्म के दो अलग-अलग पोस्टर शेयर किए हैं। एक पोस्टर में परिणीति चोपड़ा का रफ एंड टफ लुक देखने को मिल रहा है और उनके ऊपर तिरंगा लहरा रहा है, तो वहीं दूसरे पोस्टर में हार्डी संधु हैं, जिनकी आंखों में इंटेंसिटी दिख रही है और साथ ही माथे से खून निकल रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा, 'जल्द आ रहे हैं'। इस पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म में तिरंगा और हैशटैग में स्वतंत्रता दिवस भी लिखा।

View this post on Instagram

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

View this post on Instagram

A post shared by 𝙿𝚊𝚛𝚒𝚗𝚎𝚎𝚝𝚒 𝙲𝚑𝚘𝚙𝚛𝚊 🫧 (@parineetichopra)

परिणीति चोपड़ा इससे पहले शूटिंग लोकेशन से शेयर कर चुकी हैं वीडियो

परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी फिल्मों से जुड़ी जानकारी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को देती रहती हैं। इस पोस्टर से पहले परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्डी संधु के साथ शूटिंग लोकेशन की कई तस्वीरें और बिहाइंड द सीन्स वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की थी। परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधु को पहली बार एक साथ बड़े परदे पर देखने के लिए उनके फैंस भी काफी उत्सुक नजर दिखाई दिए।