Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी से पहले हुआ था क्रिकेट मैच, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 24 सितंबर को उदयपुर में धूम-धाम से शादी रचाई। शादी भले ही खत्म हो गई हो लेकिन इसकी चर्चा अब भी जारी है। परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी से पहले होने वाली कई फन एक्टिविटीज का एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर यह पता चल रहा है कि दोनों परिवार के बीच क्रिकेट मैच हुआ है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 01 Oct 2023 06:23 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding Photo

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra And Raghav Chadha Wedding Photos: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने 24 सितंबर को उदयपुर में धूम-धाम से शादी रचाई। शादी भले ही खत्म हो गई हो, लेकिन इसकी चर्चा अब भी जारी है।

एक्ट्रेस लगातार अपनी वेडिंग वीडियोज और फोटोज शेयर कर रही है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। परिणीति ने रविवार को कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए जो उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के है, जिसमें ये कपल क्रिकेट मैच खेलता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding Video: परियों की कहानी से कम नहीं थी परिणीति-राघव की वेडिंग, शादी का वीडियो आया सामने

चोपड़ा और चड्ढा फैमिली का क्रिकेट मैच

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी से पहले होने वाली कई फन एक्टिविटीज का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर यह पता चल रहा है कि दोनों परिवार के बीच क्रिकेट मैच हुआ है। एक तरफ टीम ग्रूम थी तो वहीं दूसरी तरफ टीम ब्राइड थी। इस फोटोज और वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, हमारी पारंपरिक भारतीय शादी को शुरू करने के लिए, हमारे गैर-पारंपरिक रीति-रिवाजों के बारे में बताने का समय आ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

शादी से पहले 'रागनीति' के बीच हुआ था ये कम्पटीशन

इस फोटोज और वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, हमारी पारंपरिक भारतीय शादी को शुरू करने के लिए, हमारे गैर-पारंपरिक रीति-रिवाजों के बारे में बताने का समय आ गया है। म्यूजिकल चेयर्स, लेमन एंड स्पून रेस, तीन टांगों वाली दौड़ और क्रिकेट। यह केवल जीत या हार के बारे में नहीं है। यह अविश्वसनीय क्षणों, उत्साह, हंसी और सबसे महत्वपूर्ण रूप से बने संबंधों के बारे में है। हमारा चड्ढा-चोपड़ा युद्ध एक महाकाव्य युद्ध था जहां दोनों पक्ष विजयी हुए और दिलों को वास्तव में जीत लिया गया।

दिल्ली में खेला गया था मैच

परिणीति-राघव की शादी से पहले ये सभी एक्टिविटीज दिल्ली में हुई थी। उदयपुर जाने से पहले दोनों के परिवार वालों ने दिल्ली में मुलाकात की थी। इसी दौरान शादी से पहले अरदास, कीर्तन और सूफी नाइट का भी आयोज किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra की चूड़ा रस्म की अनदेखी फोटो वायरल, खिलखिलाती दुल्हन को देख Priyanka की मां ने कही ऐसी बात