Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti And Raghav Video: गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने के बाद परिणीति और राघव ने की सेवा, धोए बर्तन

Parineeti Chopra And Raghav Chadha Video परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने मई में एक-दूसरे संग सगाई की। सगाई के बाद से ये कपल काफी चर्चा में हैं। अब कपल का एक सेवा करते वीडियो सामने आया है। दोनों ने भक्तों के साथ मिलकर सेवा भी की। बता दें ये कपल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकता है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 02 Jul 2023 01:58 PM (IST)
Hero Image
Parineeti Chopra and Raghav Chadha Golden Temple

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra And Raghav Chadha Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने मई में एक-दूसरे संग सगाई की। सगाई के बाद से ये कपल काफी चर्चा में हैं।

फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच ये कपल शुक्रवार को अमृतसर के गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंचा। वहीं अब कुछ नई तस्वीर और वीडियो सामने आया है, जिसमे दोनों ने गुरुद्वारे में सेवा करते नजर आ रहे हैं।

राघव-परिणीति ने गोल्डन टेंपल में की सेवा

इसी बीच अब इस कपल की कुछ वीडियो सामने आई है, जिसमे दोनों ने भक्तों के साथ मिलकर सेवा भी की। राघव और परिणीति ने इस दौरान लंगर के बर्तन धोए। वीडियो से देख सकते हैं एक्ट्रेस बाकी भक्तों के साथ मिलकर बाबा की सेवा में बर्तन साफ करती नजर आ रही है। इस दौरान कपल काफी सिंपल लुक में नजर आया। जहां परिणीति ने ऑफ-व्हाइट कुर्ता पायजामा सेट पहना था, वहीं दूसरी ओर राघव ने ग्रे जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पहने नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राघव-परिणीति ने शेयर की तस्वीरें

सगाई के बाद यह कपल मत्था टेकने गोल्डन टेंपल पहुंचे थे। परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर एक्ट्रेस और उनके मंगेतर राघव के बैक से क्लिक की गई है। कपल इस दौरान सिर ढके हुए हाथ जोड़े नजर आ रहा है। कैप्शन लिखा है. परिणीति ने लिखा, “ इस बार मेरी विजिट और भी खास थी। उसके साथ मेरी तरफ से।

राजस्थान में लेंगे सात फेरे ?

सगाई के बाद खबर है कि ये कपल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकता है। इतना ही नहीं उम्मेद भवन में सात फेरे ले सकते हैं। बीते दिनों इस कपल को राजस्थान एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों उम्मेद भवन में शादी कर सकते हैं। बता दें, इसी जगह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की भी शादी हुई थी।