Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raghav-Parineeti ने अपनी शादी में रखी थी नो-गिफ्ट पॉलिसी, शगुन में दिए गए थे सिर्फ इतने रुपए

Raghav-Parineeti Wedding परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) और राघव चड्ढा ( Raghav Chadha ) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। इतना ही नहीं शादी में निभाई गई रस्मों को लेकर भी अपडेट सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब खबर है कि इस कपल ने अपनी शादी में नो गिफ्ट पॉलिसी रखी थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 27 Sep 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
Parineeti and Raghav Wedding Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Raghav-Parineeti Wedding: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने उदयपुर में धूम-धाम से शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर इस शादी की चर्चा जोरो से है। सोशल मीडिया पर वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज लगातार चर्चा में है। इतना ही नहीं शादी में निभाई गई रस्मों को लेकर भी अपडेट सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब खबर है कि इस कपल ने अपनी शादी में नो गिफ्ट पॉलिसी रखी थी।  

यह भी पढ़ें- Raghav And CM Bhagwant Dance: राघव चड्ढा ने अपनी बारात में किया था सीएम भगवंत संग भांगड़ा, वीडियो हुआ वायरल

रागनीति की शादी में थी नो गिफ्ट पॉलिसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव ने अपनी शादी में किसी से भी कोई गिफ्ट नहीं लिया। इस कपल ने 'नो गिफ्ट पॉलिसी' रखी थी। इतना ही नहीं इस कपल ने मिल्नी (पंजाबी रस्म) की कीमत महज 11 रुपये रखी गई थी। बता दें, ये एक ऐसी रस्म होती है, जिसमे दोनों परिवार एक-दूसरे ने मिलते हैं और कई महंगे-महंगे तोहफे देते हैं, लेकिन इस कपल ने इस खास रस्म में महज 11 रुपये कीमत रखी।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

मधु चोपड़ा ने किया था खुलासा

बता दें, इस कपल की शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान पैपराजी ने उनसे पूछा कि उन्होंने परिणीति और राघव को क्या उपहार दिया। इस सवाल के जवाब में चोपड़ा जी ने कहा था कि, उन्होंने शादी में कोई भी उपहार लेने से मना कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल नहीं हुए थे। बल्कि इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इस शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, आदित्य ठाकरे, हरभजन सिंह और सानिया मिर्जा भी शामिल हुए थे। अब खबर है कि ये कपल अगले महीने की 4 तारीख को मुंबई में  सेलेब्स के लिए रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- दामाद Raghav Chadha संग रस्में निभाते नजर आए Parineeti Chopra के पिता, सामने आया दिल छू लेने वाला वीडियो