Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra का फूटा गुस्सा, गलत बयानबाजी कर रहे लोगों की लगाई क्लास, बोलीं- 'मैं रिपोर्ट करूंगी'

Parineeti Chopra Instagram Post अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैन क्लब की क्लास लगाई है। परिणीति का कहना है कि फैन क्लब गलत बयानबाजी कर रहे हैं जो बिल्कुल गलत है। उन्होंने ये भी कहा है कि वह ऐसे फैन क्लब पर नजर बनाए हुए हैं। जानिए अभिनेत्री ने पोस्ट में क्या-क्या कहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 26 Nov 2023 08:54 AM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा ने उनका नाम लेकर गलत बयान कर रहे लोगों की लगाई क्लास। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का हाल ही में उन लोगों पर गुस्सा फूट गया, जो उनका नाम लेकर गलत बयानबाजी करते हैं। सोशल मीडिया पर परिणीति के नाम से कई फैन क्लब हैं। ऐसे में कुछ लोगों ने परिणीति के नाम का इस्तेमाल कर उनके इंटरव्यू के गलत क्वोट शेयर कर रहे हैं, जिससे वह बहुत नाराज हो गई हैं।

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फैन क्लब की क्लास लगाई है। अभिनेत्री ने कहा कि वह उन लोगों पर नजर रख रही हैं, जो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर नाराजगी जाहिर की है। 

परिणीति चोपड़ा ने फैन क्लब को दी चेतावनी

परिणीति ने पोस्ट में कहा, "देख रही हूं कि फैन क्लब मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए अपने कलाकारों के फेवर में  क्वोट्स दे रहे हैं। ये नकली हैं। मैंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू या क्वोट नहीं दिया है। न उन्हें बधाई दी है और ना ही उनकी सराहना की है। मैं देख रही हूं और रिपोर्ट करूंगी। और हां, पहले अपना फेक्ट चेक करें। एक छोटा सा गूगलिंग किसी को हानि नहीं पहुंचाता है।" हालांकि, अभिनेत्री ने ऐसा क्यों कहा, अभी तक क्लियर नहीं हुआ है।

Parineeti Chopra

यह भी पढ़ें- Raghav Chadha Birthday: परिणीति चोपड़ा की मां रीना ने खास अंदाज में किया दामाद को बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत नोट

एनिमल में रश्मिका मंदाना का किरदार निभाने वाली थीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर 'एनिमल' (Animal) में रणबीर कपूर की ऑन-स्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली थीं, लेकिन किसी कारण वह फिल्म से बाहर हो गईं। परिणीति को रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने रिप्लेस किया है। 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हो रही फिल्म में रणबीर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, प्रेम चोपड़ा और शक्ति कपूर लीड रोल में हैं।

परिणीति चोपड़ा का वर्क फ्रंट

परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। जल्द ही अभिनेत्री इमतियाज अली की म्यूजिकल ड्रामा 'चमकीला' में नजर आएंगी। उनके साथ लीड रोल में दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे। 

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra Pics: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की मालदीव ट्रिप की तस्वीरें, दिखाया गर्ल गैंग में कौन-कौन था शामिल