Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra ने मुंबई में किया लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस, फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

Parineeti Chopra First Live Performance बीते दिनों परिणीति चोपड़ा से जुड़ा एक अपडेट सामने आया था जिसमें कहा जा रहा था कि अब अभिनेत्री अपनी सिंगिंग की कला को आगे ले जाने को तैयार हैं। जी हां ये बिल्कुल सही साबित हुआ । देर रात मुंबई में लाखों लोगों की भीड़ के सामने अपना सिंगिंग का टैलेंट दिखाया ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 29 Jan 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा की लाइव सिंगिंग (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Parineeti Chopra First Live Performance: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ना केवल अपनी एक्टिंग के लिए जानी-जाती है, बल्कि एक अच्छी सिंगर भी है। उन्होंने अपनी आवाज का जादू कई फिल्मों के गाने में बिखेरा हुआ है।

बीते दिनों परिणीति चोपड़ा से जुड़ा एक अपडेट सामने आया था, जिसमें कहा जा रहा था कि अब अभिनेत्री अपनी सिंगिंग की कला को आगे ले जाने को तैयार हैं। जी हां, ये बिल्कुल सही साबित हुआ।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने फैंस को दी गुड न्यूज, जल्द लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने वाली हैं एक्ट्रेस

परिणीति की लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने 28 जनवरी को मुंबई में लाखों लोगों की भीड़ के सामने अपना सिंगिंग का टैलेंट दिखाया। एक्ट्रेस ने मुंबई में हो रहे 'मुंबई फेस्टिवल 2024' में अपनी लाइव सिंगिंग की शुरुआत की। इसे उन्होंने अपनी लाइव सिंगिंग की दुनिया में पहला कदम रख लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

परिणीति ने शेयर की फोटोज

इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। परिणीति चोपड़ा ने अपने लाइव शो की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस लुक में अदाकारा बेहद खूबसूरत लग रही है और कैप्शन में लिखा, ''और यह हो गया। इसे टाइप करते समय मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। मेरा अब तक का पहला लाइव परफॉर्मेंस कल रात था और यह वह सब कुछ था, जो मैं चाह सकती थी और इससे भी अधिक। ''आप सभी ने जो प्यार दिया है, उसके लिए आप सभी को धन्यवाद...यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

परिणीति की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- 'ये किसी की सुनता ही नहीं अगर सुना होता तो...' Salman Khan ने Arbaaz Khan की दूसरी शादी पर किया ऐसा कमेंट

परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' में नजर आई थी। वहीं अब जल्द 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। यह फिल्म पंजाब के एक मशहूर गायक के जीवन पर आधारित है।