Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra को ससुराल में मिला खास तोहफा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर जाहिर की अपनी खुशी

Parineeti Chopra Post परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों पर्दे से दूर हैं और पति राघव के साथ दिल्ली में रह रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की है और अपनी खुशी भी जाहिर की है। एक्ट्रेस को अपनी सिस्टर इन लॉ से एक बेहद खास कैंडी मिली जिसे खाकर उनकी बचपन की यादें ताजा हो गई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 26 Nov 2023 08:52 PM (IST)
Hero Image
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Parineeti Chopra Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  (Parineeti Chopra) ने इसी साल सितंबर  में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) से फेरे लिए थे। इन दिनों एक्ट्रेस दिल्ली अपने ससुराल में रह रही हैं।  

शादी के बाद ये कपल ज्यादा से ज्यादा एक-दूसरे के साथ अपना वक्त गुजार रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। अब अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपने बचपन के दिनों की यादें भी ताजा की है।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra Diwali Pics: दिवाली पर पति संग रोमांटिक हुईं परिणीति चोपड़ा, ऐसी रही इस कपल की पहली दिवाली

ससुराल में परिणीति की बचपन की यादें हुई ताजा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों पर्दे से दूर हैं और पति राघव के साथ दिल्ली में रह रही हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर की है और अपनी खुशी भी जाहिर की है। दरअसल, एक्ट्रेस को अपनी सिस्टर इन लॉ से एक बेहद खास कैंडी मिली, जिसे खाकर उनकी बचपन की यादें ताजा हो गई।  फोटो के कैप्शन में लिखा, मेरी सिस्टर इन लॉ ने मुझे बेहद खास गिफ्ट दिया। मैनें इसे 20 साल बाद खाया और सारी पुरानी यादें ताजा हो गईं।

परिणीति ने फैन क्लब को दी चेतावनी

परिणीति ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक फैन क्लब की क्लास लगाई। उन्होंने लिखा था, देख रही हूं कि फैन क्लब मेरे नाम का इस्तेमाल करते हुए अपने कलाकारों के फेवर में  क्वोट्स दे रहे हैं। जोकि सब नकली हैं। मैंने किसी के बारे में कोई इंटरव्यू या क्वोट नहीं दिया है। न उन्हें बधाई दी है और ना ही उनकी सराहना की है। मैं इसकी रिपोर्ट करूंगी और हां, पहले अपना फेक्ट चेक करें।

परिणीति और राघव की पहली दिवाली

हाल ही में परिणीति और राघव शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की थी, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 13 नवंबर को शेयर की। इस दौरान यह कपल कोजी होता नजर आया था। इस मौके पर ये कपल ट्विनिंग करता नजर आया था।

परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra Pics: परिणीति चोपड़ा ने शेयर की मालदीव ट्रिप की तस्वीरें, दिखाया गर्ल गैंग में कौन-कौन था शामिल

परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी। जल्द ही अभिनेत्री इमतियाज अली की म्यूजिकल ड्रामा 'चमकीला' में नजर आएंगी।