Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parineeti Chopra Diwali Pics: दिवाली पर पति संग रोमांटिक हुईं परिणीति चोपड़ा, ऐसी रही इस कपल की पहली दिवाली

Parineeti Chopra Diwali Photos परिणीति चोपड़ा शादी के बाद से ही अपने ससुराल दिल्ली में ही रह रही हैं । अब इस कपल ने 12 नवंबर को शादी के बाद अपनी पहली दिवाली ( Diwali ) सेलिब्रेट की है जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की है । फोटोज में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 13 Nov 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
परिणीति और राघव की दिवाली (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Parineeti Chopra Diwali Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा  (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने इसी साल सितंबर से फेरे लिए थे। शादी के बाद ये कपल ज्यादा से ज्यादा एक-दूसरे के साथ अपना वक्त गुजार रहा है।

परिणीति इन दिनों अपने ससुराल दिल्ली में ही रह रही हैं। अब इस कपल ने 12 नवंबर को शादी के बाद अपनी पहली दिवाली (Diwali) सेलिब्रेट की है, जिसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की है।

यह भी पढ़ें- Raghav Chadha Birthday: परिणीति चोपड़ा की मां रीना ने खास अंदाज में किया दामाद को बर्थडे विश, लिखा खूबसूरत नोट

परिणीति और राघव की पहली दिवाली

परिणीति और राघव शादी के बाद एक के बाद एक फेस्टिवल सेलिब्रेट कर रहे है। हाल ही में इस कपल ने करवा चौथ मनाया था और अब दिवाली भी एक साथ सेलिब्रेट की। 13 नवंबर को परिणीति चोपड़ा  (Parineeti Chopra) ने इंस्टाग्राम दिवाली जश्न की तीन तस्वीरे शेयर की, जिसमें वह पति के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं।

राघव और परिणीति की ट्विनिंग

दिवाली के मौके पर राघव और परिणीति ने ट्विनिंग की। परिणीति इस खास मौके पर जहां  मैरून   कलर की  शिमरी साड़ी में नजर आई तो वहीं, राघव ने ब्लैक और मैरून कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। शादी के बाद इस कपल ने अपनी पहली दिवाली को परिवार से साथ दिल्ली में सेलिब्रेट किया। इन फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, माई होम।

परिणीति ने प्यार भरे अंदाज में पति को किया था विश

राघव ने शनिवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर परिणीति ने इंस्टाग्राम डेटिंग लाइफ की कुछ पुरानी तस्वीरों को साझा करते हुए बधाई दी थी और कैप्शन में लिखा था, तुम भगवान द्वारा मुझे दिया गया सबसे अच्छा उपहार हो, मेरी रागाई।

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra को करवा चौध पर राघव चड्ढा ने अपने हाथों से लगाई मेहंदी, फैंस ने की कपल की तारीफ

आपका मन और बुद्धि मुझे आश्चर्यचकित कर देते हैं। आपके मूल्य, ईमानदारी और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं। परिवार के प्रति आपकी प्रतिबद्धता मुझे हर दिन धन्य महसूस कराती है। आज आधिकारिक तौर पर मेरा पसंदीदा दिन है क्योंकि मेरे लिए आज ही आपका जन्म हुआ था। जन्मदिन मुबारक हो पति।